ऐसा मारा सिक्सर की हो गई जय-जयकार

ऐसा मारा सिक्सर की हो गई जय-जयकार

By: Vinod Chauhan

Updated: 07 Jan 2019, 07:18 PM IST

ऐसा मारा सिक्सर की हो गई जय-जयकार
मूंडरू. जालपाली जोहड़ी में आरवी क्लब ने क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली। इससे पहले सेमीफ ाइनल मुकाबले के पहले मैच में मेजबान टीम ने कटारिया क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से हराया। खेल के अंतिम पड़ाव में विनोद ने विजयी सिक्सर लगाकर जीत हासिल कर ली।
दूसरे सेमीफ ाइनल में आर वी क्लब टीम ने अम्बेडकर क्लब टीम मूंडरू को चार विकेट से हराकर फ ाइनल में प्रवेश किया। फ ाइनल में मेजबान क्रिकेट क्लब टीम को आरवी क्रिकेट क्लब टीम ने 25 रन से हरा दिया। मैन ऑफ द सीरीज कुलदीप सैनी और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड विनोद को दिया गया। समापन समारोह के अतिथि बालूराम कटारिया ने विजेता टीम को 2100 रुपए व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को 1100 रुपए व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।
क्रिकेट इंडिया कप का आगाज
सीकर. स्कूल स्पोट्र्स प्रमोशन फाउंडेशन एवं भारतीय खेल प्राधिकरण के तत्वावधान में जिलास्तर पर रविवार से लक्ष्मणगढ़ गोयनका पब्लिक स्कूल में क्रिकेट इंडिया कप का आगाज हुआ। सीकर के कोर्डिनेटर भवनी आचार्य ने बताया कि जिले की चार प्रमुख स्कूल इस मैच में हिस्सा ले रही हैं। यह प्रतियोगिता नेशनल टेलेंट सर्च प्रोग्राम के तहत खेली जा रही है। इस प्रतियोगिता के चेयरमैन पूर्व भारतीय टेस्ट खिलाड़ी चेतन शर्मा हैं। प्रदर्शन के आधार पर खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। इसके बाद राज्यस्तर का मैच उदयपुर में होगा। मैच का उद्घाटन गोयनका एजुकेशन ग्रुप समन्वयक राजेश आर्चाय और प्रिंसिपल बिंदु शर्मा ने किया। पहला मैच गोयनका पब्लिक स्कूल और प्रिंस अकादमी सीकर के बीच खेला गया। इसमें प्रिंस अकादमी ने यह मैच जीत लिया। दूसरा मैच विद्या भारती पब्लिक स्कूल और भारतीय पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया जिसमें विद्या भारतीय विजयी रही।
घरेलू विवाद में आधा दर्जन लोग हुए घायल
परस्पर मुकदमे कराए दर्ज
सीकर. खाटूश्यामजी में रविवार को हुए घरेलू विवाद को लेकर एक ही परिवार में हुए आपसी झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की ओर से थाने में परस्पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार रेणु कंवर पत्नी स्व.श्रवण सिंह जाति राजपूत निवासी खाटूश्यामजी ने रिपोर्ट दर्ज में बताया है कि रतन कंवर, कालू सिंह, शिम्पा कंवर, प्रियंका, नानू , मानवेन्द्र ने मुझपर जानलेवा हमला कर जान से मारने की धमकी दी है। वही रितु कंवर पत्नी कालू सिंह जाति राजपूत निवासी खाटूश्यामजी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि में घर मे ताला लगाने जा रही थी कि चेतन लोकेंद्र व अन्य चार पांच लोग आए और मेरे मकान का ताला तोडऩे लगे। जब मैंने उनको रोका तो वह गाली गलौज कर मेरे साथ मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने आये मेरे जवाई और बेटे के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों से घायल करीब आधा दर्जन लोगों की अस्पताल लेजाकर एमएलसी करवाई। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रही है।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned