scriptइन शातिर बदमाशों ने खिलौना बंदूक से ही ऐसे कर डाली बड़ी वारदात | Three accused of Loot arrested By fatehpur sikar police | Patrika News

इन शातिर बदमाशों ने खिलौना बंदूक से ही ऐसे कर डाली बड़ी वारदात

locationसीकरPublished: Aug 27, 2018 10:53:48 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

Three accused of Loot arrested By fatehpur sikar police

Three accused of Loot arrested By fatehpur sikar police

फतेहपुर. शहर कोतवाली पुलिस ने हथियार की नोक पर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों में एक सख्स वह शामिल है। जो कि, एसआई की मौत के मामले के मुख्य आरोपी का साथी रहा है और चार दिन पहले ही जमानत पर छूटा था। पुलिस ने तीनों के पास एक गन बरामद की है। इनसे लूट की और भी वारदात खुलने की संभावना है।


एएसपी डा. तेजपाल सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले कस्बे में एक व्यक्ति की कनपटी पर गन लगाकर लूट की वारदात करने के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया है। इनसे एक गन भी बरामद की है जो लोगों को डराने के काम में लेते थे। आरोपी वार्ड दो फतेहपुर निवासी अजय सैनी, वार्ड संख्या तीन के दीनदयाल मुख्तीयार फारुखी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने हथियार की नोंक पर लूट करना कबूल किया है।


इनके पास से एक एयर पिस्टल व मोटर साइकिल भी बरामद की है। गौर तलब है कि तीन दिन पहले अब्दुल हमीद अपनी मां व पत्नी के साथ घर जा रहा था। तभी तीन बदमाशों ने उसकी कनपटी पर गन लगाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसकी जेब में महज 1500 रुपए मिले जो आरोपी लूट लेकर ले गए थे। इसके बाद डीएसपी महमूद खान व फतेहपुर कोतवाल राजीव राहड़ के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।


एयर पिस्टल से करते हैं वारदात


पुलिस को आरोपियों के पास एक एयर पिस्टल (खिलौना बंदूक) मिली है। इससे ये लोगों को डराने का काम करते थे। ये काफी बड़ी है और इसमें छोटे कारतूस डाले जाते हैं। किसी भी तरह से यह एयर पिस्टल जैसी नहीं लगती है। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है।


जमानत पर छूटा था एक आरोपी


गिरफ्तार हुआ आरोपी दीनदयाल चार दिन पहले ही जमानत पर छूटा था। वह नकबजनी की वारदात में गिरफ्तार हुआ था। उसके बाद से जेल में था। गिरोह का सरगना अजय सैनी भी पहले लूट की वारदात में लिप्त रह चुका है। लूट के सरगना अजय का साथी है और फतेहपुर में 2013 में हुई एएसआई की हत्या के मुख्य आरोपी दिनेश उर्फ लारा का भी साथी रह चका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो