scriptमहीनों से परेशान व्यापारियों का फूट पड़ा गुस्सा, जाने क्या था मामला | Tragedy struck troubled businessmen for months, what was the matter | Patrika News

महीनों से परेशान व्यापारियों का फूट पड़ा गुस्सा, जाने क्या था मामला

locationसीकरPublished: Mar 24, 2019 06:39:07 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

टूटी सडक़ से परेशान व्यापारियों ने लगाया जाम

sikar local news

महीनों से परेशान व्यापारियों का फूट पड़ा गुस्सा, जाने क्या था मामला


सीकर.

सीवरेज की खुदाई के दौरान खोदी गई सडक़ को ठीक करने की मांग को लेकर शनिवार को घंटाघर क्षेत्र के व्यापारियों ने रास्ता जाम कर दिया। व्यापारी सडक़ों को तत्काल ठीक करने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि सडक़ों से हर समय धूल उड़ती रहती है। एेसे में दुकानों पर बैठना भी दूभर हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश की। बाद में पुलिस दो व्यापारियों को कोतवाली ले गई। इस पर व्यापारियों का आक्रोश बढ़ गया। व्यापार महासंघ के रामप्रसाद के नेत़ृत्व में व्यापारी कोतवाली पहुंच गए। वहां पर कोतवाल के नाम ज्ञापन दिया गया। व्यापारी फिर नगर परिषद गए। सभापति जीवण खां व आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई ने सोमवार को ही क्षेत्र की सडक़ ठीक करवाने का आश्वासन दिया। इस पर व्यापारियों का आक्रोश शांत हुआ।
भींवादास बालाजी में उमड़े श्रद्धालु
कांवट. बस स्टैंड के पास स्थित भींवादास बालाजी मंदिर का दो दिवसीय वार्षिक मेला शनिवार को शुरू हुआ। मेले के अवसर पर मंदिर को लाइटों व फूलों से विशेष रूप से सजाया गया। मेले के पहले दिन लोगों ने बालाजी की पूजा-अर्चना की तथा खीर-चूरमे का भोग लगाकर मन्नत मांगी। मेले में महिलाओं व बच्चों ने खूब खरीददारी की। श्रद्धालुओं ने पंगत प्रसादी ग्रहण की। इस दौरान कुश्ती दंगल हुआ, जिसमें बाहर से आए पहलवानों ने दांव आजमाए। मेले में दुकानदारों को भी इनाम देकर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व मंदिर प्रांगण में भजन संध्या हुई। मंदिर पुजारी भोमदास महाराज ने बताया कि मेला सोमवार को भी जारी रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो