scriptहैवानियत: अपहरण के बाद दो युवकों को निर्वस्त्र कर मारा-पीटा, गुप्तांग में आग लगाई, घटना का वीडियो वायरल | two youth naked beaten fire in private part video viral dhod sikar | Patrika News

हैवानियत: अपहरण के बाद दो युवकों को निर्वस्त्र कर मारा-पीटा, गुप्तांग में आग लगाई, घटना का वीडियो वायरल

locationसीकरPublished: May 22, 2019 12:45:16 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

धोद थाना क्षेत्र में दो युवकों के अपहरण के बाद मारपीट और उनके गुप्तांगों में आग लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

धोद थाना क्षेत्र में दो युवकों के अपहरण के बाद मारपीट और उनके गुप्तांगों में आग लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

शादी के दिन दुल्हन को देखकर दंग रह गया दूल्हा, बैरंग लौटी बारात

सीकर.

धोद थाना क्षेत्र में दो युवकों के अपहरण के बाद मारपीट और उनके गुप्तांगों में आग लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद दोनों नग्न युवकों का वीडियो भी वायरल हुआ है। प्रकरण धोद थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार धोद तहसील के भुवाला निवासी कर्मवीर ने मुकदमा दर्ज कराया है कि 17 मई को रात 10.30 बजे वह उसके चाचा के लडक़े अविनाश के साथ गांव में शादी में गया था। जब यह दोनों वापस घर लौट रहे थे तो भांवली तलाई से घर की तरफ मुडऩे पर पीछे से एक सफेद केंपर गाड़ी उनके पास आकर रूकी। इसके बाद गाड़ी में सवार लोगों ने इन दोनों को गाड़ी में डाल लिया। आरोप है कि इनमें दुगोली का संदीप व चार-पांच अन्य लोग थे। गाड़ी में डालने के बाद इन दोनों के साथ इन्होंने जमकर मारपीट की और दुगोली पश्चिम तलाई में ले जाकर इनको नीचे उतार दिया। इसके बाद इनके चार-पांच साथी और आ गए। इन सबने मिलकर दोनों के साथ फिर मारपीट की और इनके कपड़े खुलवा कर ***** कर दिया। इसके बाद गुप्तांगों में चोट मारी और माचिस से आग लगा दी। इसके बाद दोनों पीडि़तों का वीडियो बना लिया और 3800 रुपए निकाल लिए। धमकी देते हुए कहा कि अगर इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तो नग्न अवस्था का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। आरोपियों ने महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने और फंसाने की धमकी थी दी बताई। इधर, प्रकरण दर्ज होने के बाद मामले की जांच पुलिस के आला अफसरों ने सीकर शहर कोतवाल श्रीचंद सिंह को सौंपी है। पुलिस साक्ष्य जुटाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन, अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है।


गांव वालों को देखकर भागे
घटना के दौरान पीडि़त के भाई धर्मवीर व मनोज सुंडा सहित दो-तीन गांव के अन्य लोग पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग छूटे। पीडि़त कर्मवीर के अनुसार घटना के बाद भी आरोपियों ने उस पर मुकदमा दर्ज नहीं करने का दबाव बनाया। जिनके डर से उसने पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी। लेकिन, इसके बाद परिजनों के कहने पर उसने सारा घटनाक्रम पुलिस को बता दिया और संदीप सहित 10-12 अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी।


शरीर पर चोट के निशान
पीडि़त कर्मवीर के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। जिसके निशान उसके शरीर पर मौजूद है। पुलिस ने पीडि़तों का मेडिकल कराया है और नामजद लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।


ऐसे बिगड़ी बात
घटना से पहले कर्मवीर गांव के अंदर खड़ा था इस दौरान एक बाइक पर नामजद आरोपी तेज गति से बाइक चलाता हुआ आया, जिसको कर्मवीर ने टोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद नामजद आरोपी वहां से चला गया और थोड़ी देर बाद अपने साथ कुछ लोगों को लेकर आया तथा कर्मवीर और उसके चचेरे भाई को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। मारपीट तथा दोनों को निर्वस्त्र करने की घटना को अंजाम दिया।


युवकों की लड़ाई का मामला है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रयास रहेगा कि प्रकरण में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। -डॉ. अमनदीप सिंह कपूर, पुलिस अधीक्षक, सीकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो