scriptराजस्थान के लाल ने बढ़ाया देश का मान, गाँव वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत | Welcome of Indian Volleyball Team Player Sonu Jakhar | Patrika News

राजस्थान के लाल ने बढ़ाया देश का मान, गाँव वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत

locationसीकरPublished: Aug 11, 2018 05:00:01 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

राजस्थान के लाल ने बढ़ाया देश का मान, गाँव वापसी पर हुआ जोरदार स्वागत

सीकर. भारतीय वॉलीबॉल टीम ने हाल ही में जोहांसबर्ग साउथ अफ्रीका में आयोजित हुए ब्रिक्स खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देश को कांस्य पदक विजेता दिलाया। इस टीम में राजस्थान के सीकर जिले में स्थित मूंडरू गाँव के खिलाड़ी सोनू जाखड़ भी शामिल थे।जिन्होंने जोहांसबर्ग में आयोजित हुए इस प्रतियोगिता में भारतीय टीम को कांस्य पदक दिलानें में अहम भूमिका निभाई। प्रतियोगिता के बाद पहली बार गाँव लौटने पर सोनू का शानदार स्वागत किया गया। गाँव में जगह-जगह स सोनू का स्वागत किया गया। मूंडरू बस स्टैंड पर ग्रामीणों ने सोनू जाखड़ को पुष्पमाला और साफा बंधवाकर उनका स्वागत किया। सोनू जाखड़ मूलतः ग्राम पंचायत आसपुरा का निवासी है।
जोहांसबर्ग में कांस्य पदक जीतने के बाद पहली बार गांव लौटने पर हजारों की संख्या में ग्रामीणों एकत्रित हुए और जाखड़ का सम्मान किया। इस दौरान ग्रामीण देशभक्ति गानों पर DJ के साथ नाचते गाते लोग सोनू जाखड़ के साथ झूमते हुए गांव की पहुंचे। इस दौरान जाखड़ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाएं लगातार मेहनत कर मुकाम को हासिल कर सकती हैं। बस स्टैंड मूंडरू पर ग्राम पंचायत फुटाला के सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव भाजपा युवा प्रकोष्ठ के देहात अध्यक्ष सतीश शर्मा फुटाला के पूर्व सरपंच कल्याण सहाय मंगवा भाजपा किसान मोर्चा के देहात मंडल अध्यक्ष बन्ना लाल दूदू डोलिया फुटाला ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष फूलचंद यादव विजय कुमावत दिनेश गुर्जर नाथूराम दूदू डोलिया डॉ प्रहलाद सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ जाखड़ का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो