scriptराजस्थान में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ अचानक बारिश से सर्दी का यू-टर्न | western distribution in rajasthan rain and cold in sikar update | Patrika News

राजस्थान में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ अचानक बारिश से सर्दी का यू-टर्न

locationसीकरPublished: Jan 21, 2019 06:43:40 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले में सोमवार देर शाम को मौसम पलट गया और देखते ही देखते अचानक बारिश शुरू हो गई। तेज सर्द हवाओं के साथ बारिश से ठंड का असर भी तेज हो गया है।

सीकर जिले में सोमवार देर शाम को मौसम पलट गया और देखते ही देखते अचानक बारिश शुरू हो गई। तेज सर्द हवाओं के साथ बारिश से ठंड का असर भी तेज हो गया है।

राजस्थान में सर्दी का यू-टर्न, पश्चिमी विक्षोभ से मौसम पलटा, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

सीकर।
सीकर जिले में सोमवार देर शाम को मौसम पलट गया और देखते ही देखते अचानक बारिश शुरू हो गई। तेज सर्द हवाओं के साथ बारिश से ठंड का असर भी तेज हो गया है। जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है। शहर में 5 मिनट तक बारिश का दौर जारी रहा। बतादें कि शहर में सुबह से ही बादल छाए हुए थे तो तेज हवाओं ने लोगों की कंपकंपी छूटा दी। वहीं शाम को देखते ही देखते बारिश शुरू हो गई। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ का असर शुरू होने से मौसम में बदलवा आया है और आगामी दो दिन में तेज बारिश की संभावना है।

तापमान में उछाल लेकिन सर्दी बरकरार
बता दें कि रविवार को न्यूनतम तापमान 4.8 दर्ज किया गया था लेकिन सोमवार को न्यूनतम में 5.2 डिग्री के उछाल के साथ 10 डिग्री दर्ज किया गया। लेकिन बादलों की आवाजाही और तेज हवाओं से सर्दी का असर बरकरार रहा। वहीं मौसम विभाग की माने तो तापमान में ओर गिरावट देखी जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो