scriptकोयला खदान में दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरे पिकअप पर पलटा डंपर, 1 की मौके पर मौत, कई घायल | Tragic accident in coal mine Dumper overturned on pickup full of workers, 1 died many injured | Patrika News
सिंगरौली

कोयला खदान में दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरे पिकअप पर पलटा डंपर, 1 की मौके पर मौत, कई घायल

एनसीएल के निगाही माइंस में होलपैक डंपर अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरे पिकअप पर पलट गया। घटना में 1 मजदूर की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हैं।

सिंगरौलीApr 25, 2024 / 12:01 pm

Faiz

coal mine accident
मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से बड़ी खबर सामने आई है, यहां एनसीएल के निगाही माइंस में होलपैक डंपर अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरे पिकअप वाहन के ऊपर पलट गया। इस घटना में एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में जान गवाने वाले मजदूर का नाम ओमकलेश्वर पांडेय है। जबकि, अन्य गंभीर मजदूरों का एनसीएल के नेहरू अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पिकअप कोयला खदान में काम करने वाले मजदूरों को लेकर जा रहा था। इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में घायल हुए मजदूरों को हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। इनमें कई मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : भोजशाला सर्वे का 33वां दिन, ASI ने सर्वे के लिए कोर्ट से मांगा और समय, बताई बड़ी वजह

आधा दर्जन मजदूर हुए घायल

coal mine accident
वहीं, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एनसीएल के निगाही माइंस में होलपैक डंपर अनियंत्रित होकर मजदूरों से भरे पिकअप वाहन के ऊपर पलट गया। इस घटना में एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए एनसीएल के नेहरू अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जबकि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। फ़िलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Hindi News/ Singrauli / कोयला खदान में दर्दनाक हादसा : मजदूरों से भरे पिकअप पर पलटा डंपर, 1 की मौके पर मौत, कई घायल

ट्रेंडिंग वीडियो