scriptSHEOGANJ PATRIKA सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, पुलिसकर्मियों ने चालक को बचाया | Fire ball made out of the road SHEOGANJ PATRIKA | Patrika News

SHEOGANJ PATRIKA सड़क पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, पुलिसकर्मियों ने चालक को बचाया

locationसिरोहीPublished: Mar 30, 2019 07:25:36 pm

-पुलिस थाने के समीप हुआ हादसा

sirohi

sirohi

शिवगंज. पुलिस थाने के पास शनिवार को सड़क पर दौड़ती एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को घेर लिया। अचानक लगी आग से चालक भी घबरा गया और बड़ी मुश्किल से बाहर निकल पाया। जानकारी के अनुसार सुमेरपुर निवासी व्यापारी कैलाशचंद्र अग्रवाल कार लेकर सिरोही जा रहे थे। पुलिस थाने के समीप पहुंचे ही थे कि कार में आग लग गई। कुछ ही मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। अचानक कार में लगी आग को देख अग्रवाल भी हड़बड़ा गए तथा उन्होंने कार के गेट खोलकर बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन गेट नहीं खुला। इस दौरान कार में आग की लपटें देखकर पुलिस थाने से हैड कांस्टेबल बाबूलाल बिश्नोई समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कार पर बाल्टियों से पानी डालना शुरू किया। वहीं प्रयास कर गेट खोलकर चालक को बाहर निकाला।
देर से पहुंची दमकल
कार में आग लगने से पुलिस ने रोड पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी। वहीं आग बुझाने के लिए शिवगंज की दमकल को बुलाने के प्रयास किए लेकिन ब्रेक डाउन होने से सुमेरपुर नगर पालिका की दमकल को सूचित किया। सुमेरपुर से दमकल मौके पर पहुंची तब तक कार जल गई। हालांकि, दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसके पुलिस ने कार को हटवा कर यातायात बहाल करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो