script

SIROHI स्वीप कार्यक्रम एवं आदर्श आचार संहिता के संबंध में संस्था प्रधानों को दिए निर्देश

locationसिरोहीPublished: Mar 19, 2019 08:04:26 pm

सिरोही. स्वीप कार्यक्रम एवं आदर्श आचार संहिता के संबंध में ब्लॉक सिरोही के समस्त पीईईओ की बैठक मंगलवार को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वराड़ा में हुई।

SIROHI

sirohi

सिरोही. स्वीप कार्यक्रम एवं आदर्श आचार संहिता के संबंध में ब्लॉक सिरोही के समस्त पीईईओ की बैठक मंगलवार को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वराड़ा में हुई। बैठक की अध्यक्षता सीबीईओ भंवरसिंह ने की। बैठक में समस्त संस्था प्रधानों को आचार संहिता की पालना के संबंध में निर्देश दिए। एसीबीईओ आनंद राज आर्य व दीपक गहलोत ने स्वीप कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए गतिविधि की जानकारी प्रदान की गई। अंत में प्रधानाचार्य भंवरलाल पुरोहित ने सभी का आभार जताया।
बैठक में मतदाता जागरूकता पर चर्चा
शिवगंज . आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर स्वीप काय्र्रक्रम के तहत मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में उपखण्ड अधिकारी भागीरथराम व विकास अधिकारी प्रमोद दवे की अध्यक्षता बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर मतदाताओं में जागरूकता लाने के लिए विभिन्न गतिविधियां का आयोजन करने पर चर्चा कर निर्देशित किया गया। एसएडीएम ने बैठक में ब्लॉक के उपस्थित पीईईओ को विद्यालय स्तर पर विविध मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए निर्देश दिए। जिसमें मतदाताओं से संकल्प पत्र भरवाने, स्लोगन प्रतियोगिताएं आयोजित करवाने, वाद-विवाद ,निबन्ध लेखन सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करवाकर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूकता का संदेश देने पर बल दिया।

जावाल. मतदाता स्वीप जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत मंगलवार को ईवीएम मशीन व वीपीपेट मशीन की ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद में सभी मतदाताओं को जागरूकता की शपथ दिलवाई। प्रशिक्षक आशा देवड़ा, ग्राम विकास अधिकारी फाऊलाल सुथार, भरतराम मेघवाल, कनिष्ठ सहायक नगेन्द्रसिंह, बीएलओ मोहम्मद इलियास, विकास आढ़ा, भवानीसिंह, थानाराम आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो