script

पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में बदमाशों ने उगले कई राज

locationसिरोहीPublished: Jan 14, 2019 09:34:03 pm

Submitted by:

Rajuram jani

सिरोही.भीमाणा में पेट्रोल पम्प पर डकैती के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने प्रारम्भिक पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। बदमाश गोगी के पड़ौसी गांव के रहने वाले हैं। ऐसे में पुलिस का मानना है कि बदमाश गोगी के गुर्गे हो सकते हैं।

sirohinews

sirohi

सिरोही.भीमाणा में पेट्रोल पम्प पर डकैती के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने प्रारम्भिक पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। बदमाश गोगी के पड़ौसी गांव के रहने वाले हैं। ऐसे में पुलिस का मानना है कि बदमाश गोगी के गुर्गे हो सकते हैं। पुलिस की ओर से कुख्यात डकैत बी २२८ प्रहलादपुरा (शाहबाग) नई दिल्ली निवासी रविन्द्र पुत्र नन्दनसिंह राजपूत, फिरोजपुर बागड़ (खरखोदा) जिला सोनीपत हरियाणा निवासी अमित उर्फ मीता पुत्र रामकिशन जाट, कराला (कांजावला) दिल्ली निवासी जतिन उर्फ इन्द्रजीत पुत्र रविन्द्र जाट, मकान नम्बर १३ रमजानपुर (अलीपुर) दिल्ली निवासी विकास उर्फ विक्की पुत्र कुलदीप जाट, कोलासी (बहादुरगढ़) जिला झज्जर हरियाणा निवासी जयदीप उर्फ मोगली पुत्र ओमकार जाट से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस टीम को करेंगे सम्मानित
पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों को पकडऩे वाली विशेष टीम के अधिकारियों व जवानों को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में आबूरोड सदर थाना प्रभारी अनिल बिश्नोई, सीआई हंसाराम सिरवी, सीआई सुमेरसिंह, रोहिड़ा थाना प्रभारी भगवतसिंह, एसआई ललित किशोर, हैड कांस्टेबल हकिम खान, ताराराम, कांस्टेबल पुखराज, अमित, विजयपाल, मनोज कुमार, अमन, शैतानराम, किरण कुमार शामिल थे।
यह था मामला
जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र में फोरलेन हाइवे पर भीमाणा के पास १३ जनवरी की शाम एक लग्जरी कार में पेट्रोल पम्प पर आए बदमाशों ने फायरिंग करते हुए २.१० लाख रुपए लूट लिए थे। इसके बाद कार से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने पीछा कर पांच बदमाशों को जंगलों से पकड़ लिया था। वहीं आरोपियों के कब्जे से कार, २ लाख १० हजार रुपए नकद, देशी कट्टा व कारतूस बरामद किए थे। बदमाशों की फायरिंग में पम्प मालिक जोधपुर निवासी सागर खान चोटिल हो गए थे। पीछा करने दौरान बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर किए थे। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किए थे।
इनका कहना है…
बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इनके तार दिल्ली पुलिस के पांच लाख के इनामी गैंगस्टर गोगी नेटवर्क से जुड़े हो सकते हैं। इन बदमाशों के खिलाफ भी पुलिस के साथ मुठभेड़, डकैती, हत्या समेत कई मामले होना भी सामने आया है। पूछताछ में कई मामले खुलने की संभावना है।
-जय यादव, पुलिस अधीक्षक, सिरोही

ट्रेंडिंग वीडियो