बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी कार, पति की मौत, पत्नी सहित तीन लोग गंभीर घायल

कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां उत्तराखंड से नैमिषारण्य दर्शन करने आए एक दंपति सड़क हादसे का शिकार हो गया। यहां तेज रफ्तार कार बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हो गई और जाकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक पर सवार मासूम बेटा और उसका पिता भी घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को सीएससी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में पति की मौत

घटना पिसावा कोतवाली क्षेत्र के मुल्लाभीरी इलाके की है। यहां नैमिषारण्य से दर्शन पूजन कर वापस लौट रहे एक दंपति भीषण हादसे का शिकार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड हरिद्वार इलाके के निवासी शिवा अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल मैगलगंज आए हुए थे। परिजनों के मुताबिक, शिवा अपनी पत्नी और दो अन्य बच्चों के साथ नैमिषारण्य पूजन अर्चन करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान भीड़ वाले इलाके में सामने से आ रही बाइक से कार की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराकर खाई में उतर गई। इस भीषण हादसे में हरिद्वार निवासी शिवा की मौके पर ही मौत हो गई जब उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं हादसे में बाइक सवार पिसावां निवासी अशफाक और उसका मासूम पुत्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देख कर घायलों को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया।

पत्नी सहित तीन की हालत गंभीर

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर सभी का उपचार जारी है और दोनों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस का कहना है कि मृतक युवक के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned