scriptRajasthan News: 6 दिन बाद थी घर में शादी, मकान की छत से गिरा डेढ़ साल का मासूम, गम में बदलीं खुशियां | Rajasthan News: There was a wedding in the house after 6 days, a one and a half year old innocent fell from the roof of the house, happiness turned into sorrow | Patrika News
खास खबर

Rajasthan News: 6 दिन बाद थी घर में शादी, मकान की छत से गिरा डेढ़ साल का मासूम, गम में बदलीं खुशियां

Rajasthan News: पाली शहर के सुंदर नगर में डेढ़ साल का मासूम मकान की छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे पाली के बांगड़ अस्पताल से जोधपुर रेफर किया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सुंदर नगर में खेलते समय दिनेश का डेढ़ साल का पुत्र पुर्वेश छत पर चला गया।

पालीApr 16, 2024 / 12:48 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: पाली शहर के सुंदर नगर में डेढ़ साल का मासूम मकान की छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे पाली के बांगड़ अस्पताल से जोधपुर रेफर किया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सुंदर नगर में खेलते समय दिनेश का डेढ़ साल का पुत्र पुर्वेश छत पर चला गया। जहां बॉलकनी में रैलिंग के बीच से वह मकान के फर्स्ट फ्लोर से करीब 15 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया। हादसे में मासूम के सिर में गंभीर चोट लगी।

21 अप्रेल को घर में है शादी

दिनेश की बहन खुशबू की 21 अप्रेल को शादी होनी है। कुछ दिन पहले ही दिनेश अपने पुत्र पुर्वेश और पत्नी के साथ मुम्बई से पाली आया था। घर में शादी का माहौल था। बच्चा खेलते हुए छत पर पहुंचकर रेलिंग के बीच से नीचे गिर गया। ऐसे में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

शराब के नशे में युवक ने खुद के सिर पर मारी बोतल

वहीं दूसरी तरफ औद्योगिक थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौराहे के निकट स्थित गुरु नगर में एक युवक ने सोमवार दोपहर को शराब के नशे में आकर अपने सिर पर बोतल मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजनों ने उसे बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया है। जानकारी के अनुसार महाराणा प्रताप चौराहे के निकट गुरु नगर निवासी हिमांशु 27 साल पुत्र भगवानसिंह भाटी ने सोमवार दोपहर को अपने घर में शराब पी। इसके बाद गुस्से में आकर उसने अपने सिर पर खाली बोतल मार दी। सिर में गंभीर चोट आने से परिजन उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उपचार किया।

Home / Special / Rajasthan News: 6 दिन बाद थी घर में शादी, मकान की छत से गिरा डेढ़ साल का मासूम, गम में बदलीं खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो