scriptवाजपेयी के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, कई खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि | Patrika News
खेल

वाजपेयी के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, कई खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के निधन पर खेल जगत में भी शोक की लहर है। सचिन-सहवाग समेत कई खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

नई दिल्लीAug 16, 2018 / 07:27 pm

Prabhanshu Ranjan

atal

वाजपेयी के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, कई खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का आज 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। अटल बिहारी वाजपेयी जी ने राजधानी दिल्ली के एम्स में शाम पांच बजकर पांच मिनट पर आखिरी सांसे ली। वाजपेयी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। जिससे भारतीय क्रिकेट टीम भी अछूता नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में है। जहां भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारत के क्रिकेटरों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर ट्वीट करते हुए अपनी श्रद्धांजली अर्पित की।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर श्रद्धांजलि दी। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आसमान को छू गया, जो आसमान से विशाल था, धरती में सिमट गया, जो मिट्टी जैसा नर्म था, कौन है जो अटल रह पाया जिंदगी भर, अटल बनकर वो जिंदगी को पा गया” ओम शांति अटल बिहारी वाजपेयी।

योगेश्वर दत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अटलजी जैसा महान व्यक्तित्व ना हुआ है और ना हो सकता है। अटल केवल उनका नाम नहीं, उनके व्यक्तित्व की पहचान था। उनके जाने से देश को जो क्षति हुई है उससे ये देश शायद ही कभी उबर पायेगा। साथ ही योगेश्वर दत्त ने अपने प्रोफाइल पिक्चर पर भी अटल जी की तस्वीर लगाई।

https://twitter.com/BCCI/status/1030071584072056832?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AtalBihariVajpayee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AtalBihariVajpayee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%85%E0%A4%9F%E0%A4%B2%E0%A4%9C%E0%A5%80%E0%A4%85%E0%A4%AE%E0%A4%B0%E0%A4%B0%E0%A4%B9%E0%A5%87?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AtalBihariVajpayee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Ra_THORe/status/1030074845424443393?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SDhawan25/status/1030073612517007360?ref_src=twsrc%5Etfw

चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अटलबिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुन गहरी निराशा में हूं। उनके विचार और मूल्य हमेशा याद किए जाएंगे। वही खेल मंत्री और पूर्व भारतीय निशानेबाज राज्यवर्द्धन सिंह राठौर ने लिखा कि अपने वचन के पक्के, वादों और इरादों में “अटल” हमारे अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। चाहे पोखरण हो या कारगिल, राष्ट्रनिर्माण में अटल जी का योगदान कृतज्ञता और सम्मान से याद किया जाएगा।नेता और जनता, सभी के मन में बसते थे हमारे अटल जी। उनका निधन देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।सचिन तेंदुलकर, शिखऱ धवन समेत कई अन्य क्रिकेटरों ने भी अटल को श्रद्धांजिल अर्पित की।

Home / Sports / वाजपेयी के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, कई खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो