scriptसेना के वाहन और ट्रक की हुई भिड़ंत, चार जवानों समेत पांच घायल | Army vehicle and truck collide, five wounded | Patrika News
श्री गंगानगर

सेना के वाहन और ट्रक की हुई भिड़ंत, चार जवानों समेत पांच घायल

जानकारी के अनुसार बठिंडा सैन्य छावनी से आई एक बटालियन के जवानों की टुकडी रात्रि विश्राम सूरतगढ करने के बाद बुधवार सुबह करीब 7 बजे ट्रक से बीकानेर जा रहे थे। इस दौरान गांव राजपुरा पीपेरन के पास एक अन्य ट्रक की सेना के वाहन से टक्कर हो गई।

श्री गंगानगरMar 20, 2019 / 08:01 pm

abdul bari

सूरतगढ़/श्रीगंगानगर.
नेशनल हाईवे स्थित गांव राजपुरा पीपेरन के पास दो ट्रकों की भिडंत में सेना के 4 जवान सहित 5 जने घायल हो गए। घायलों को आपातकालीन सेवा 108 एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को श्रीगंगानगर किया। इस दौरान सेना के चार जवानों को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई।
जानकारी के अनुसार बठिंडा सैन्य छावनी से आई एक बटालियन के जवानों की टुकडी रात्रि विश्राम सूरतगढ करने के बाद बुधवार सुबह करीब 7 बजे ट्रक से बीकानेर जा रहे थे। इस दौरान गांव राजपुरा पीपेरन के पास एक अन्य ट्रक की सेना के वाहन से टक्कर हो गई। हादसे में सेना के जवान दीपेंद्र राय, ज्ञान बहादुर, कृष्ण बहादुर, युवराज राय तथा अन्य ट्रक का चालक फाजिल्का निवासी मुख्तियार सिंह घायल हो गया।
सूचना मिलने पर आपातकालीन सेवा 108 मौके पर पहुंची तथा घायलों को यहां ट्रॉमा सेंटर लेकर आई। हादसे की सूचना मिलने पर सैन्य छावनी से भी सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल मुख्तियार सिंह को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। जबकि सेना के चारों जवानों का प्राथमिक उपचार किया गया।

Home / Sri Ganganagar / सेना के वाहन और ट्रक की हुई भिड़ंत, चार जवानों समेत पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो