scriptजुआ खिलवाते एएसआई का वीडियो वायरल, निलंबित | ASI gambling video viral, suspended | Patrika News

जुआ खिलवाते एएसआई का वीडियो वायरल, निलंबित

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 09, 2018 11:06:10 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

crime

जुआ खिलवाते एएसआई का वीडियो वायरल, निलंबित

-आइजी तक पहुंचा मामला, जांच के निर्देश
श्रीगंगानगर.

दीपावली के दिन किसी काम से बीकानेर के लूणकरणसर गए राजियासर थाने की बिरधवाल पुलिस चौकी के एएसआइ नूर मोहम्मद का जुआ खिलवाते हुए एक वीडियो वायरल होने से पुलिस कर्मियों में सनसनी फैल गई। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचने पर एएसआइ को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं।
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें राजियासर थाना इलाके की बिरधवाल चौकी प्रभारी नूर मोहम्मद बीकानेर के लूणकरणसर इलाके में किसी करमे में बैठे हैं, जहां चार-पांच जने जुआ खेल रहे हैं। यहां जो व्यक्ति जुआ खेल रहे हैं, वे तीन पत्ती पर रुपयों का दांव लगा रहे हैं और उनके पास बैठे एएसआइ जीतने वाले से सौ रुपए ले रहे हैं।
जीतने वाले को अपने पास से सौ-सौ के चार नोट गिनकर देते हैं तथा उस व्यक्ति से पांच सौ का नोट ले रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला आइजी तक भी पहुंच गया। इस पर शुक्रवार को एएसआइ को निलंबित कर दिया गया। एएसआइ नूर मोहम्मद को कुछ माह पहले ही बिरधवाल चौकी प्रभारी लगाया गया था।
———–

इनका कहना है
-जुआ खेलते हुए लोगों के साथ बैठे एएसआइ का वीडियो वायरल होने पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-योगेश यादव, पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो