scriptश्रीगंगानगर में सीमा पर बीएसएफ ने जीप सहित पकड़े तीन तस्कर ! | BSF caught three with jeep | Patrika News

श्रीगंगानगर में सीमा पर बीएसएफ ने जीप सहित पकड़े तीन तस्कर !

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 02, 2018 05:25:31 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

BSF caught three with jeep

श्रीगंगानगर में सीमा पर बीएसएफ ने जीप सहित पकड़े तीन तस्कर !

श्रीगंगानगर/श्रीकरणपुर.
सीमा सुरक्षा बल ने शनिवार शाम गांव नग्गी के निकट सीमा पर तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान दो जने मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं। सफेद रंग की जीप (बोलेरो) के साथ पकड़े गए तीनों व्यक्तियों को बल के अधिकारियों ने पुलिस के हवाले किया है। हालांकि पुलिस व बल के अधिकारियों ने मामले मेें ज्यादा खुलासा नहीं किया। लेकिन सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए आरोपी तस्करी की बड़ी घटना करने के फिराक में थे। देर रात तक बल के अधिकारियों की मौजूदगी में थाने में कार्रवाई जारी थी।
दो जने श्रीगंगानगर जिले के
बीएसएफ व पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बल को सीमा पर संदिग्ध लोगों के आने की सूचना मिली तो वे अलर्ट हो गए। सीमा पर जाने वाले प्रत्येक रास्ते पर नाकाबंदी कर जांच की गई। इस दौरान सफेद रंग की बोलेरो जीप में सवार लोगों से पूछताछ की तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। बल के जवानों ने उन्हें जीप से बाहर निकलने के लिए कहा तो दो लोगे मौके से भागने में कामयाब हो गए जबकि तीन जनों को उन्होंने दबोच लिया। पकड़े गए लोगों में एक कोठा पक्की (श्रीगंगानगर), दूसरा हिंदूमलकोट (श्रीगंगानगर) व तीसरा जालंधर (पंजाब) का बताया जा रहा है। थानाधिकारी विजय मीणा ने फिलहाल मामले में जानकारी देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद प्रकरण में रविवार तक ही कुछ बताया जा सकेगा।
पांच माह पहले भी हुई थी घटना
गौरतलब है कि नग्गी सीमा पर करीब पांच माह पहले भी तस्करी की घटना हुई थी। जानकारी अनुसार 11 अप्रेल की रात को भारत पाक सीमा पर तारबंदी के साथ-साथ मार्ग पर संदिग्ध पद चिन्ह मिलने पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कार्रवाई की थी। इस दौरान भारतीय सीमा में पाक सिम युक्त मोबाइल मिलने के बाद पुलिस व बल ने अभियान के तहत संयुक्त कार्रवाई कर कई लोगों को तस्करी के मामले में पकड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो