scriptलॉरेंस गैंग का गैंगस्टर संपत नेहरा को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा | Lawrence Bishnoi Gang Member Sampat Nehra update news | Patrika News

लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर संपत नेहरा को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 29, 2018 08:27:43 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Sampat Nehra
श्रीगंगानगर। अपराध की दुनिया में कदम रखने के बाद पकड़े जाने तक लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर संपत नेहरा सात हत्याओं में शामिल रहा है। वहीं आरोपी पच्चीस मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है।
आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश कर फिर दो दिन के रिमांड पर लाई है। इसके साथ ही जगतपाल को भी रिमांड पर लाया गया है। पुलिस दोनों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि 19 सितंबर को पुलिस गैंगस्टर संपत नेहरा व जगतपाल को चूरू जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके लाई थी। जिनसे पूछताछ के बाद दूसरे दिन अदालत में पेश कर संपत को रिमांड पर लिया था और जगतपाल को शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था।
संपत नेहरा दस दिन से रिमांड पर चल रहा है। पुलिस इसका तीन बार रिमांड पर ले चुकी है। आरोपी पर राजस्थान, हरियाणा व पंजाब में 25 मामले हैं, जिनमें यह वांछित चल रहा था। आरोपी तीनों राज्यों में सात हत्या प्रकरणों में शामिल रहा है। हरियाणा में इसकी सभी प्रकरणों में गिरफ्तारी व पूछताछ हो चुकी है। अब यह राजस्थान में चूरू व अन्य जिलों में पूछताछ के बाद श्रीगंगानगर लाया गया था।
पुलिस गैंगस्टर की वारदातों, सहयोगियों, छिपने के स्थानों सहित अन्य जानकारी जुटा रही है। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन फिर से रिमांड पर लिया गया है। वहीं आरोपी जगतपाल को भी रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से भी गहनता से पूछताछ कर रही है। यहां पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी संपत को पंजाब पुलिस लेकर जा सकती है।
कड़ी सुरक्षा के बीच किया गया पेश
संपत नेहरा व जगतपाल को शनिवार को पुलिस की ओर से कमांडों की मौजूदगी में अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया है। जब से आरोपियों को यहां लगाया गया है थाने में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। यहां क्यूआरटी व ईआरटी के कमांडो दिनरात मौजूद रहते हैं। जो आधुनिक हथियारों से लैस हैं और हर परिस्थिति से निपटने के लिए प्रशिक्षत हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो