scriptडीएम ईशा दुहन ने दी चेतावनी- “माहौल खराब करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कानूनी कार्रवाई” | DM Isha Duhan warned Strict legal action will be taken | Patrika News

डीएम ईशा दुहन ने दी चेतावनी- “माहौल खराब करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कानूनी कार्रवाई”

locationचंदौलीPublished: Sep 27, 2022 05:27:33 pm

Submitted by:

Anand Shukla

आगामी त्योहारों को देखते हुए चंदौली जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया। जहां पर जिले के सभी राजनीतिक दलों के लोग मौजूद हुए ।

isha.png

वर्तमान में चंदौली जिलाधिकारी ईशा दुहन

चंदौली: आगामी दशहरा, दीपावली, बारावफात और अन्य त्योहारों को देखते हुए डीएम और एसपी के नेतृत्व में मुगलसराय कोतवाली में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया । जहां पर बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।
इस दौरान जिलाधिकारी ईशा दुहन और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सभी से आगामी त्योहारों में क्या सतर्कता बरतनी चाहिए क्या व्यवस्था करनी चाहिए इसके बारे में विस्तृत पूर्वक वार्ता की और मिले सुझाव को संबंधित अधिकारियों को पूरा करने के लिए दोनो अधिकारियों ने आदेश दिया ।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर : साध्वी प्राची ने PFI को बताया आतंकी संगठन

साथ ही दोनों अधिकारियों द्वारा सभी लोगों से अपील की गई कि वह आगामी त्योहारों के समय सद्भाव और भाईचारे का माहौल कायम रखें । किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। सोशल मीडिया में कोई भी चीज बिना परखे फॉरवर्ड ना करें । ताकि माहौल खराब ना हो और तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करें।
यही नहीं दोनो अधिकारियों ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की। डीएम एसपी ने किसी भी अफवाह या अराजकतत्वों के बारे में पुलिस प्रशासन को सूचना देने का अनुरोध किया । इस दौरान जिलाधिकारी ईशा दुहन ने कड़े लहजे में चेताया कि जो अराजकता फैलाएगा, माहौल खराब करेगा शांति व्यवस्था भंग करेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।
यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट में जज के बेटे की नियुक्ति रद्द, यूपी सरकार ने बनाया था चीफ एडवोकेट

वहीं डीएम ने कहा कहीं कोई अप्रिय चीज लगे तो तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दें । पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा सोशल मीडिया पर निगाह रखने के लिए चंदौली पुलिस की सोशल मीडिया सेल पहले से ही एलर्ट है। कोई भी मैसेज को बिना वेरीफाई किये फॉरवर्ड ना करें। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी । सभी पूजा पंडालों पर पुलिस की तैनाती की गई है । बिना अनुमति कहीं कोई पूजा पंडाल ना लगाएं ।जो भी जुलूस निकलेगा उसमें पुलिस बल की पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो