scriptबड़ी खबर: सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां, चार की मौत हो गई, 3 की हालत गंभीर | Sukma CRPF jawan gun fired on his colleagues, 4 Killed, 3 injured | Patrika News

बड़ी खबर: सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां, चार की मौत हो गई, 3 की हालत गंभीर

locationसुकमाPublished: Nov 08, 2021 10:52:36 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सीआरपीएफ (CRPF) जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां चला दी। इस घटना में चार जवान की मौत हो गई और 3 घायल गंभीर रूप हो गए।

Crime news

West Bengal

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सीआरपीएफ (CRPF) जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां चला दी। इस घटना में चार जवान की मौत हो गई और 3 घायल गंभीर रूप हो गए। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना तड़के तीन बजे की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार घटना सुकमा जिले के मरईगुड़ा थाना इलाके के लिगमपल्ली सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप की है। जहां कैंप में एक सीआरपीएफ जवान ने साथी जवान पर फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना में सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र कुमार, राजीव मंडल, धनजी, राजमनी यादव की मौत हो गई। जबकि 3 जवान घायल गंभीर रूप हो गए। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
बताया जा रहा है कि जिस जवान ने गोलियां चलाई वो रात में ड्यूटी पर तैनात था। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उसने यह क्यों किया, लेकिन प्रारंभिक जानकारी में जवानों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो