scriptरिंग रोड में मौत की पत्थर से टकरा गए बाइक सवार 2 दोस्त, एक दुनिया से हो गया अलविदा | 2 friends collided from death stone, one bye-bye the world | Patrika News

रिंग रोड में मौत की पत्थर से टकरा गए बाइक सवार 2 दोस्त, एक दुनिया से हो गया अलविदा

locationसुरजपुरPublished: Mar 03, 2018 04:42:46 pm

बाइक में पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज, घर में पसरा मातम

Dead body of young man

Young man death

सूरजपुर. कोरबा जिले से दो दोस्त बाइक में सवार होकर शुक्रवार की रात सूरजपुर आ रहे थे। सूरजपुर रिंग रोड बाइपास से गुजरने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड़े गार्ड स्टोन से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से मृतक के घर में मातम पसर गया है।

कोरबा जिले के ग्राम केंदई निवासी कृष्णा निषाद पिता राजाराम निषाद 20 वर्ष अपने दोस्त मंगलू निषाद के साथ शुक्रवार की रात बाइक क्रमांक सीजी 15 सीजे-9983 से सूरजपुर आ रहा था। बाइक कृष्णा निषाद ही चला रहा था। दोनों करीब 8 बजे सूरजपुर रिंग रोड बाइपास पर पहुंचे ही थे कि बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारे लगे गार्ड स्टोन (माइल स्टोन) से टकरा गई।

ब्रेकिंग न्यूज : जिंदा जल गई मासूम नातिन, नानी के साथ मटर के खेत में दे रही थी पहरा

हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से कृष्णा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर सड़क पर गिरकर मंगलू निषाद गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना सूरजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जांच पश्चात डॉक्टर ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया।
इधर गंभीर रूप से घायल मंगलू की स्थिति को देखते हुए उन्होंने उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को पुलिस ने मोबाइल से दी। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो