Breaking News : जिंदा जल गई मासूम नातिन, नानी के साथ मटर के खेत में दे रही थी पहरा

Breaking News : जिंदा जल गई मासूम नातिन, नानी के साथ मटर के खेत में दे रही थी पहरा

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 03 Mar 2018, 03:56:22 PM (IST) Surajpur, Chhattisgarh, India

नानी झुलसकर गंभीर, कुछ दिन पूर्व ही मासूम आई थी नानी के घर, खेत में बने झाला में रात में सो रहे थे दोनों

सूरजपुर. 9 वर्षीय मासूम बालिका कुछ दिन पूर्व ही सूरजपुर के ग्राम तेलसरा स्थित अपने नानी के घर आई थी। शुक्रवार की रात वह नानी के साथ मटर के खेत में पहरा देने गई थी। दोनों खेत में बने झाले में सो रहे थे। अचानक ढिबरी से झाले में आग लग गई और गहरी नींद में होने के कारण मासूम जिंदा जल गई। हादसे में नानी भी गंभीर रूप से झुलस गई। उसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घटना से गांव में मातम पसर गया है।


सूरजपुर जिले के जयनगर थानांतर्गत ग्राम गोपालपुर निवासी कु. भानू पिता नारायण सिंह गोंड़ 9 वर्ष कुछ दिन पूर्व अपनी नानी कांति बाई के घर ग्राम तेलसरा आई हुई थी। शुक्रवार की रात करीब 8 बजे वह नानी के साथ मटर के खेत में पहरा देने गई थी। रात करीब 10 बजे दोनों खेत में बने झाला (घास-फूस व लकड़ी से बनी झोपड़ी) में ढिबरी जलाकर सो गए।

यह भी पढ़े : रंग लगाने की बात पर हो गया सिर फुटौव्वल, महिला-पुरुषों ने घर पर बरसाए ईंट-पत्थर- देखें Video

इसी बीच अचानक ढिबरी गिरने से झाले में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने झाले को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गहरी नींद में सो रही नातिन भानू जिंदा जल गई, जबकि उसकी नानी भी गंभीर रूप से झुलस गई। नानी तो किसी तरह बच गई लेकिन मासूम की मौत हो गई।

इधर खेत में आग लगे किसी ग्रामीण ने देखा तो उसने गांव में सूचना दी। जब मौके पर लोग पहुंचे तो मासूम की जलकर मौत हो चुकी थी। इधर गंभीर रूप से घायल कांति बाई को परिजनों द्वारा तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज जारी है।


दोनों घरों में पसरा मातम
मासूम की मौत से उसके घर व नानी के घर में मातम पसर गया है। मासूम की मां सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned