RAINFALL; गर्मी और उमस के बाद सूरत में शाम को झमाझम

RAINFALL; गर्मी और उमस के बाद सूरत में शाम को झमाझम
RAINFALL; गर्मी और उमस के बाद सूरत में शाम को झमाझम

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 19 Sep 2019, 06:01:30 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

उकाई बांध का लगातार बढ़ता जलस्तर, 26 सितम्बर तक भारी बारिश की चेतावनी

सूरत. दो दिनों से बारिश का दौर थमने के बाद गुरुवार सुबह से ही सूरत में गर्मी और उमस से लोग परेशान थे, इस बीच शाम को हुई तेज बारिश से वातावरण ठंडा हो गया। मौसम विभाग ने 26 सितम्बर तक दक्षिण गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी दी है।


दक्षिण गुजरात में इस वर्ष रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई है। लगातार बारिश के बाद तीन दिनों से सूरत में बारिश ने विराम लिया था। गुरुवार सुबह भी आसामान खुला था, लेकिन गर्मी और उमस से लोग परेशान हो रहे थे। इस दौरान शाम पांच बजे वातारवण अचानक पलट गया और तेज हवा के साथ झमाझम हुई। 20 मिटन तक हुई बारिश से शहर में पानी-पानी हो गया और वातावरण में ठंडक फैल गई, जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली। उधर, उकाई बांध का जलस्तर लगातार बढ़ते जा रहा है। 345 फीट बांध का खतरे का निशान है और गुरुवार शाम उकाई बांध का जलस्तर 342 फीट से ऊपर पहुंच गया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned