script‘मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं’ | 'Temples are closed because doctors are working in hospitals wearing w | Patrika News
सूरत

‘मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं’

सूरत के होर्डिंग्स पर रिट्वीट कर बिग बी ने वीडियो संदेश में डॉक्टरों को बताया ईश्वर का रूप

सूरतApr 25, 2020 / 10:47 pm

Sanjeev Kumar Singh

'मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं'

‘मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं’

सूरत.

क्या आपको मालूम है कि सभी मंदिर क्यों बंद है? क्योंकि इन दिनों सफेद कोट पहनकर ईश्वर अस्पतालों में काम कर रहे हैं। सूरत के मजूरा गेट पर लगे बड़े से होर्डिंग्स का जिक्र बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर मेहनत के साथ इंसानियत के लिए कार्य कर रहे हैं, जीवनदायी बन गए हैं। मैं उनके कार्य के प्रति हाथ जोड़कर सराहना करता हूं और नतमस्तक हूं।
'मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं'
देश में कोरोना वायरस के फ्रंट फाइटर डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मी है। पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग हिस्सों में कोरोना के संदिग्धों की पहचान करने जाने वाली टीम पर हमले हो रहे हैं, पत्थर फेंके जा रहे हैं। इससे हर कोई आहत है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने डॉक्टरों को लेकर एक वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें उन्होंने सूरत के मजूरा गेट पर लगे एक होर्डिंग्स में लिखे गए संदेश का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में काम करने वाले हर एक स्वास्थ्यकर्मी ईश्वर का रूप है। इतनी मेहनत के साथ इंसानियत के लिए ये कार्य कर रहे हैं, लोगों के लिए आप जीवनदायी बन गए हैं।
'मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं'
मैं आप लोगों को हाथ जोड़कर आपके कार्य की सराहना करता हूं और नतमस्तक हूं। मैं आम जनता से कहना चाहता हूं कि आप नहीं होते तो इंसानियत कहां जाती। यह दिन थोड़े निराशाजनक जरूर हैं, लेकिन बीत जाएंगे। आप सभी अपनी क्षमता से अधिक काम कर रहे हैं। अपने ऊपर निराशा को हावी नहीं होने दें, घबराए नहीं। अस्पतालों में मिलने वाली सभी सुविधाएं बहुत अच्छी है। बिग बी ने जनता से अपील की है कि आज मैं चाहूंगा कि आप सभी लोग डॉक्टर को सम्मान से देखें, वे ईश्वर का रूप हैं।
अच्छे होर्डिंग्स लगाने की प्रेरणा मिलेगी

यह गौरव की बात है कि के महानायक ने हमारे होर्डिंग को रिट्वीट किया है। उनसे हमें और बेहतर श्लोगन वाले होर्डिंग लगाने की प्रेरणा मिलेगी। पिछले दिनों कोरोना से सावधानी, सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजर के उपयोग पर हमने कई होल्डिंग्स शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगाए थे।
यशवंत शाह, प्रोपराइटर, शाह पब्लिसिटी

Home / Surat / ‘मंदिर इसलिए बंद हैं, क्योंकि अस्पतालों में सफेद कोट पहनकर डॉक्टर काम कर रहे हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो