scriptमहिला टेनिस : मियामी ओपन में वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को ताइवान की सीह सू-वेई ने टूर्नामेंट से किया बाहर | Women Tennis: World No. 1 Osaka loses in 3rd round at Miami | Patrika News

महिला टेनिस : मियामी ओपन में वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को ताइवान की सीह सू-वेई ने टूर्नामेंट से किया बाहर

Published: Mar 24, 2019 01:27:11 pm

Submitted by:

Iftekhar

तीसरे दौर के कड़े मुकाबले में ओसाका को 4-6, 7-6 (4), 6-3 से दी मात
चोट के कारण तीसरे दौर के मुकाबले से सेरेना विलियम्स ने नाम लिया वापस
सीह का मुकाबला अब पूर्व विश्व नंबर-1 डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी से होगा

सीह सू-वेई

महिला टेनिस : मियामी ओपन में वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को ताइवान की सीह सू-वेई ने टूर्नामेंट से किया बाहर

वॉशिंगटन. ताइवान की सीह सू-वेई ने यहां मियामी ओपन में बड़ा उलटफेर करते हुए वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। सीह ने दो घंटे और 18 मिनट तक चले तीसरे दौर के एक कड़े मुकाबले में ओसाका को 4-6, 7-6 (4), 6-3 से मात दी। ताइवान की खिलाड़ी अपने करियर में पहली बार इस टूर्नामेंट के राउंड ऑफ-16 में पहुंचने में कमयाब हो पाई है।

सीह का मुकाबला अब पूर्व विश्व नंबर-1 डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी से होगा जिन्होंने तीसरे दौर में रोमानिया की क्वालीफायर मोनिका नेकुलेस्क्यू को शिकस्त दी। इस बीच, चीन की नंबर-1 वांग क्यिांग भी अंतिम-16 में पहुंचने में कामयाब रही। उनकी प्रतिद्वंद्वी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण तीसरे दौर के मुकाबले से नाम वापस ले लिया था।

सेरेना ने कहा, “मैं घुटने की चोट के कारण मियामी ओपन से नाम वापस लेकर दुखी हूं। इस साल हार्ड रॉक स्टेडियम में खेलने का मेरा अनुभव शानदार रहा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो