साउथ सुपरस्टार 'महेश बाबू' ने 14 साल बाद खोला ऐसा राज, सुनकर आपको भी होगी हैरानी
rohit sharma
Publish: Oct, 06 2019 01:24:52 (IST)
साउथ सुपरस्टार 'महेश बाबू' ने 14 साल बाद खोला ऐसा राज, सुनकर आपको भी होगी हैरानी

खबर South Film Industry के Superstar Mahesh Babu के फैंस के लिए है। Dadasaheb Phalke Award से नवाजे गए महेश बाबू ने शादी के 14 साल बाद एक सीक्रेट शेयर किया है। ये सीक्रेट बेहद ही खास है जो हर शादीशुदा व्यक्ति के जीवन में काम आ सकता है।

खबर South Film Industry के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैंस के लिए है। दादा साहब फाल्के पुरस्कार ( Dadasaheb Phalke Award ) से नवाजे गए महेश बाबू ने शादी के 14 साल बाद एक सीक्रेट शेयर किया है। ये सीक्रेट बेहद ही खास है जो हर शादीशुदा व्यक्ति के जीवन में काम आ सकता है।

दरअसल, एक इंटरव्यू में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की शादी को 14 साल हो गए हैं। महेश बाबू ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के सक्सेस होने को लेकर खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने इसे सफल बनाया।

View this post on Instagram

Thankyou my love ❤

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

महेश बाबू ने बताया कि पत्नी नम्रता सिरोड़कर ( Namrata Shirodkar ) और वह हमेशा एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं, हम स्पेस भी देकर चलते हैं। शादी की सफलता का सीक्रेट हमारे बच्चे भी हैं और हां ये सब मैंने अपने पापा से सीखा है। महेश बाबू बताते हैं कि वह घर में स्टार नहीं होते हैं। घर में वह एक आम आदमी की तरह ही रहते हैं।

बता दें कि साल 2000 में तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान महेश बाबू की मुलाकात नम्रता सिरोड़कर से हुई। इसके बाद दोनों के 5 साल तक एक दूसरे को डेट कियाा और फरवरी 2005 में शादी कर ली। आपको जानकर हैरानी होगी कि नम्रता महेश बाबू से उम्र में करीब 3 साल बड़ी हैं। उनके दो बच्चे बेटा गौतम कृष्णा और बेटी सितारा हैं। नम्रता सिरोड़कर मिस इंडिया रह चुकी हैं, वहीं, शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरियां बना ली।

View this post on Instagram

@samantharuthprabhuoffl Same Same ♥♥

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

हाल ही में महेश बाबू को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया है। महेश बाबू की जगह ये पुरस्कार उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने लिया था।