scriptसाउथ की हॉट एक्ट्रेस करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू, एक के बाद एक दे चुकी है कई हिट | Actress Rashmika Mandanna make bollywood debut in Sanjay leela Bhansal | Patrika News

साउथ की हॉट एक्ट्रेस करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू, एक के बाद एक दे चुकी है कई हिट

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 02:27:00 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

एक्ट्रेस ने कई हिट एक्टर्स संग स्क्रीन शेयर किया है।

rashmika mandanna

rashmika mandanna

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार Actress rashmika mandanna के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। साउथ में कई हिट फिल्में देने वाली रश्मिका साउथ के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बात का खुलासा रश्मिका ने एक इंटरव्यू में किया।

rashmika mandanna

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने बताया था कि वह Sanjay Leela Bhansali की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका फिल्म के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस को निर्देशक की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं मिला है।

rashmika mandanna

वहीं सुनने में आ रहा है कि संजय लीला भंसाली फिलहाल अभी अपनी अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं। उनकी इस मूवी में एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रश्मिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आएदिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो