script#MeToo: 11 साल पहले प्रोड्यूसर ने 4 लोगों के साथ सोने का दिया था आॅफर, अब उसी एक्ट्रेस ने अर्जुन पर लगाया ये आरोप | actress sruthi hariharan revealed arjun sarja touch badly | Patrika News
टॉलीवुड

#MeToo: 11 साल पहले प्रोड्यूसर ने 4 लोगों के साथ सोने का दिया था आॅफर, अब उसी एक्ट्रेस ने अर्जुन पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस श्रुति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 4 पन्नों का लेटर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में बताया।

मुंबईOct 22, 2018 / 11:12 am

Preeti Khushwaha

 sruthi hariharan

sruthi hariharan

हॉलीवुड से शुरू हुआ #MeToo कैंपेन की आग अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री तक पहुंच चुकी है। जहां बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस और एक्टर्स खुद के साथ हुए यौन शोषण की बात को खुलकर सबके सामने रख रहे हैं। वहीं लगातार साउथ इंडस्ट्री से भी कई मामले सामने आ चुके हैं। साउथ सिनेमा से एक और मामला सामने आया है। बता दें कि साउथ फिल्मों की स्टार श्रुति हरिहरन ने अपना #MeToo मोमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। श्रुति ने एक्टर अर्जुन सरजा पर गलत ढंग से उन्हें छूने का आरोप लगाया है।

https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपबीती बताते हुए ट्विटर पर शेयर किया 4 पन्नों का लेटर:
एक्ट्रेस श्रुति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 4 पन्नों का लेटर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में बताया। श्रुति ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग से पहले एक्टर अर्जुन सरजा ने गलत ढंग से छूआ और आपत्तिजनक व्यवहार किया। इस फिल्म में अर्जुन और श्रुति ने साथ में काम किया था। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पूरी दास्तां विस्तार से बताते हुए लिखा, ‘शूटिंग से पहले रिहर्सल के दौरान एक्टर ने उन्हें गले गलाया और उनकी पीठ पर ऊपर से नीचे तक गलत तरीके से हाथ फिराया। एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब बिना उनकी सहमति के किया गया।’

 sruthi hariharan

करीब 50 लोगों के सामने हुआ था ये सब:
श्रुति आगे लिखती हैं,’मैं हैरान थी। मैं अपने अभिनय में हकीकत को पर्दे पर उतारना चाहती हूं, लेकिन यह मुझे पूरी तरह गलत महसूस हुआ। मुझे उनकी हरकत बहुत घटिया लगी और बहुत गुस्सा आया क्योंकि मैं नहीं समझ पा रही थी कि उस वक्त उनसे क्या कहूं।’ इस घटना के बारे में एक्ट्रेस ने बाद में अपनी मेकअप टीम को बताया। उन्होंने कहा के ये सब तकरीबन 50 लोगों के सामने हुआ था। एक्ट्रेस ने लिखा कि वह वहां रहकर अर्जुन के बर्ताव को बर्दाश्त करने की बजाए उनसे दूर रहना चाहती थी। श्रुति ने और भी कई बातें अपने लेटर में लिखीं।

18 साल की उम्र में भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार:
श्रुति हरिहरन सबसे पहले 18 साल की उम्र में कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा हैदराबाद में चल रहे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के ‘सिनेमा में सेक्सिज्म’ सेशन में बोलते हुए किया था। श्रुति ने फिल्मी दुनिया के काले सच कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलते हुए कहा कि, ‘फिल्मों में लड़कियों को सिर्फ सुन्दर, सेक्सी लगने और फिल्म चलाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।’ कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि जिस वक्त फिल्मी कॅरियर की शुरुआत कर रहीं थी। उस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच के दंश को झेला था।

 sruthi hariharan

4 प्रोड्यूसर के साथ ‘सोने’ के लिए कहा:
श्रुति के मुताबिक, वो अपनी पहली कन्नड़ फिल्म के लिए एक मीटिंग करने गई थीं, जहां उनसे एक प्रोड्यूसर ने 4 अन्य प्रोड्यूसर के साथ ‘सोने’ के लिए कहा। इतना सुनकर वो रोने लगी और बाहर आकर अपने कोरियोग्राफर को सारी बातें बताई। उनकी बातें सुनकर कोरियोग्राफर ने कहा कि, ‘अगर तुम इस चीज़ को हैंडल नहीं कर सकती, तो अभी ये काम छोड़ दो।’ श्रुति ने उस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।

Home / Entertainment / Tollywood / #MeToo: 11 साल पहले प्रोड्यूसर ने 4 लोगों के साथ सोने का दिया था आॅफर, अब उसी एक्ट्रेस ने अर्जुन पर लगाया ये आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो