scriptइस मलयालम मूवी का बन रहा रीमेक, वकील के रोल में दिख सकते हैं शाहरुख खान-अक्षय कुमार | Akshay Kumar Shahrukh Khan in dileep s kodathi samaksham balan vakkeel | Patrika News

इस मलयालम मूवी का बन रहा रीमेक, वकील के रोल में दिख सकते हैं शाहरुख खान-अक्षय कुमार

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2019 06:30:29 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Akshay Kumar Shahrukh Khan एक साथ नजर अएंगे इस फिल्म में…

Akshay Kumar Shahrukh Khan

Akshay Kumar Shahrukh Khan

बॉलीवुड की कई ऐसी सुपरहिट फिल्में हैं जो साउथ फिल्मों का रीमेक हैं। वहीं अब एक और मलयालम फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। खबर है की जल्द ही मलयालम फिल्म ‘कोडिसमक्षम बालन वकील’ का रीमेक बनेगा और इस फिल्म के लिए शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अप्रोच किया गया है। फिल्म के रीमेक राइट्स वायाकॉम 18 के पास है। इस बात की जानकारी मलयालम फिल्म के डायरेक्टर उन्नीकृष्णन ने किया है। बता दें कि ‘कोडिसमक्षम बालन वकील’ मलयालम क्रिटिक्स और फैन्स दोनों को ही काफी पसंद आ रही है।

Akshay Kumar Shahrukh Khan

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी:
फिल्म ‘कोडिसमक्षम बालन वकील’ की कहानी एक ऐसे वकील के जीवन पर आधारित है जिसने अपने जीवन में ज्यादा कुछ नहीं किया है। लेकिन उसकी जिंदगी तब बदलती है जब उसे एक रिश्तेदार एक बहुत ही पेचीदा केस सौंपता है जो किसी अमीर बिजनेसमैन का है। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Akshay Kumar Shahrukh Khan

इस फिल्म में थे साथ :
अक्षय कुमार और शाहरूख खान ने फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में एक साथ काम कर चुके हैं। वहीं दोनों ने एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो भी किया है। बता दें कि शाहरूख खान को साजिद खान की फिल्म ‘हे बेबी’ ऑफर हुई लेकिन शाहरूख ने ये फिल्म करने से मना कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो