scriptबड़ी कीमत मिलने के बावजूद इसलिए आलिया भट्ट ने ठुकराया ‘बाहुबली’ के निर्देशक का आॅफर, अब वजह आई सामने | Alia Bhatt rejects Bahubali Director SS Rajamouli Movie RRR Offer | Patrika News

बड़ी कीमत मिलने के बावजूद इसलिए आलिया भट्ट ने ठुकराया ‘बाहुबली’ के निर्देशक का आॅफर, अब वजह आई सामने

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2019 03:52:59 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘RRR’ का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है।
 
 

Alia Bhatt SS Rajamauli

Alia Bhatt SS Rajamauli

‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी मेगा हिट बनाने वाले निर्देशक एस राजामौली इन दिनों मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में हैं। वहीं इस मूवी में फीमेल लीड के लिए राजामौली तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तलाश में है। वहीं उन्होंने अपनी मूवी के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया था। लेकिन दोनों की भारी भरकम फीस के चलते बात नहीं पाई।

Alia Bhatt

बताया जा रहा है कि राजामौली अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने के लिए बड़ी रकम देने के लिए तैयार है। साथ ही राजामौली ने करण जौहर के माध्यम से आलिया से संपर्क किया था लेकिन आलिया ने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया।

RRR Movies

फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के दूसरे शेड्यूल की तैयारी में हैं। अब अगला शेड्यूल कोलकाता में शूट किया जाएगा। इस दौरान 45 दिन शूटिंग चलेगी। ‘RRR’ का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो