script‘पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं’, इसलिए Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर | Allu Arjun turned down tobacco ads worth crores of rupees | Patrika News
टॉलीवुड

‘पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं’, इसलिए Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने हाल में अपने फैंस के लिए एक ऐसा काम किया है, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस हैरान हो जाएंगे. हाल में उन्होंने अपने फैंस के लिए करोड़ों रुपये का एक ऑफर ठुकरा दिया है.

Apr 20, 2022 / 04:51 pm

Vandana Saini

'पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं', Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर

‘पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं’, Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर

पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) वो जो साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं और उनके लिए कोई भी बड़ा फैसला लेने के लिए रेडी रहते हैं. जैसे ये खबर जो उनको लेकर सामने आ रही है. उनके फैंस को चौंकाने वाली है. इस खबर को पढ़ने के बाद फैंस उनके मुर्शिद हो जाएंगे. साउथ इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले अल्लू अर्जुन ने हाल में अपने फैंस के लिए एक बेहद बड़ा और करोड़ों रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है.
जी हां, एक्टर का मानना है कि ‘पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं’. दरअसल, अल्लू अर्जुन के पास हाल में एक तंबाकू ब्रांड का टीवी कमर्शियल करने का ऑफर आया था, जिसको एक्टर ने करने से साफ मना कर दिया. बड़ी बात तो ये है कि इसको करने के लिए अल्लू अर्जुन को भारी-भरकम फीस दी जा रही थी, लेकिन पुष्पा राज ने कभी अपने उसूलों के सामने झुकना नहीं सीखा. इसलिए उन्होंने पैसों को न देखते हुए अपने फैंस के सेहत को देखा और इसको करने से मना कर दिया.
यह भी पढ़ें

‘टॉपलेस फोटोशूट’ से लेकर ‘सेक्स रैकेट’ जैसे विवादों में फंसी चुकी ये एक्ट्रेस अब बन गईं ‘साध्वी’

खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन ने इस ऑफर को ठुकराते हुए कहा कि ‘वे अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं. वे कोई भी ऐसी ऐड नहीं करना चाहेंगे जिससे लोग मिसगाइड हो जाए’. अल्लू अर्जुन अपने टीवी कमर्शियल्स को काफी जिम्मेदारी से चुनना पसंद करते हैं. अल्लू अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ में भी तंबाकू का सेवन नहीं करते. ऐसे में वे ये कभी नहीं चाहेंगे कि उनके फैंस भी इस गंदी लत को पाले और बीमारी के शिकार हो जाएं. वहीं फैंस भी उनकी इस बात पर अपनी जान छिड़क रहे हैं.
बता दें अल्लू अर्जुन ने पुष्पा का किरदार निभा कर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज भी पुष्पा के डायलॉग और गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी रुकने का नाम नहीं ले रही बल्कि बढ़ती ही जा रही है. फैंस उनसे बेहद प्यार भी करते हैं. इस बात को सभी अच्छी तरह से जानते हैं. अल्लू अर्जुन ने इंडस्ट्री को कई यादगार और हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा भी उनकी कई और बड़े बजट की फिल्में आने वाली हैं.

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं’, इसलिए Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो