scriptAlia Bhatt Makes First Public Appearance Post Wedding To Ranbir Kapoor | 'शादी को बस 5 दिन हुए, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र', ऐसे दिखीं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt, फैंस बोले - 'इतना बदलाव?' | Patrika News

'शादी को बस 5 दिन हुए, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र', ऐसे दिखीं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt, फैंस बोले - 'इतना बदलाव?'

इसी महीने की 14 तारीख को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) एक हो चुके हैं. इसी बीच आलिया भट्ट शादी के 5-6 दिन बाद नजर आईं. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Published: April 20, 2022 03:09:24 pm

बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शादी का इंतजार उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) से ज्यादा कर रहे थे, जो उनकी इच्छा अब पूरी हो चुकी है. दोनों ने इसी महीने की 14 तारीख को अपने परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों सामने एक दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और शादी से पहले भी मीडिया को अपनी उपस्थिति जाहिर नहीं की.
शादी के 5 दिन बाद बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आई Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt
शादी के 5 दिन बाद बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आई Ranbir Kapoor की दुल्हनिया Alia Bhatt
वहीं अब शादी के 5 से 6 दिन बाद आलिया भट्ट को पहली बार देखा गया. उनकी कुछ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटो-वीडियो में आलिया भट्ट पिंक कलर के कुर्ते और पलाजों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर काफी ग्लो भी नजर आ रहा है, लेकिन एक बात जो यूजर्स ने नोटिस की वो ये कि आलिया बिनी सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटो-वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर उनसे यही सवाल कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

'क्रिकेटर' के बाद 'गुजराती' बन लोगों को गुदगुदाएंगे Ranveer Singh, आपने देखा 'Jayeshbhai Jordaar' का दमदार ट्रेलर

शादी वाले दिन आलिया भट्ट के जबरदस्त ब्राइडल लुक ने लोगों को काफी आकर्षित किया था. इसके बाद उनको इस तरह से एक दम सिपंल लुक में देखाना भी कोई छोटी बात नहं है. यहां कुछ यूजर्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, तो कुछ यूजर्स का ये माना है कि उनकी नई-नई शादी हुई है तो उनको सिंदूर और मंगलसूत्र कैरी करना चाहिए. हालांकि उनकी शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसको लेकर कहा गया था सफेद जोड़े में शादी नहीं करनी चाहिए थी.
बता दें कि आलिया भट्ट एक पंजाबी दुल्हन बनी चुकी हैं ऐसे में कुछ लोगों को उनका ये लुक थोड़ा रास नहीं आ रहा है. आलिया भट्ट इन फोटोज में ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ हाई हील्स के सैंडल पहने नजर आ रही हैं. इसके अलावा खबरों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हनीमून हॉलिडे पर नहीं जाएंगे. साथ ही आलिया और रणबीर शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट चुके हैं. दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त होने वाले हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.