'अरुंधति' के डायरेक्टर का खुलासा, 'जेजुम्मा' के लिए अनुष्का शेट्टी नहीं बल्कि ये हॉट एक्ट्रेस थी पहली पसंद
Priti Kushwaha
Publish: May, 09 2019 02:57:29 (IST) | Updated: May, 09 2019 02:57:30 (IST)
'अरुंधति' के डायरेक्टर का खुलासा, 'जेजुम्मा' के लिए अनुष्का शेट्टी नहीं बल्कि ये हॉट एक्ट्रेस थी पहली पसंद

Anushka Shetty के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह चिरंजीवी की मूवी 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आने वाली हैं।

'बाहुबली' फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को सबसे ज्यादा पहचान मिली थी तेलुगू हॉरर फिल्म 'अरुंधति' से मिली थी। इसके बाद एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में उनके बेहरीन एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। फिल्म 'अरुंधति' में अनुष्का ने नाम का 'जेजुम्मा' का रोल प्ले किया था। लेकिन अनुष्का इस फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थीं। वह किसी और एक्ट्रेस को 'जेजम्मा' के रोल में देखना चाहते थे।

Anushka Shetty

आपको बता दें कि निर्माताओं ने सबसे पहले 'जेजुम्मा' की भूमिका करने के लिए Lakshmi Manchu से संपर्क किया। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते मांचू लक्ष्मी ने इस रोल के लिए मना कर दिया और ये रोल अनुष्का के हाथ लगा। इस फिल्म ने अनुष्का को हिट बना दिया। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के डायरेक्टर Kodi Ramakrishna हैं। वहीं इसमें सोनू सूद विलेन के रोल में नजर आए थे।

Anushka Shetty

अनुष्का शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह चिरंजीवी की मूवी 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अहम रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा अनुष्का अपनी आगामी फिल्म के लिए अमेरिका में व्यस्त हैं जिसे हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इस फिल्म में माधवन रंगनाथन, अंजलि और शालिनी पांडे भी हैं। इसमें कुछ हॉलीवुड अभिनेता और तकनीशियन भी हैं।