script196 करोड़ की संपत्ति, 1.5 करोड़ का जिम, शाहरुख, अमिताभ से महंगी 8 करोड़ की कार रखता हैं ये सुपरस्टार अभिनेता | baahubali actor prabhas have aexpensive car than shahrukh khan amitabh | Patrika News

196 करोड़ की संपत्ति, 1.5 करोड़ का जिम, शाहरुख, अमिताभ से महंगी 8 करोड़ की कार रखता हैं ये सुपरस्टार अभिनेता

locationमुंबईPublished: May 12, 2019 12:54:16 pm

अमिताभ-शाहरुख़ की कार से भी महंगी है प्रभास की गाड़ी, जीते हैं ऐसी लग्जरी लाइफ….

South Superstar Prabhas

South Superstar Prabhas

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास ‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों के सक्सेफुल होने के बाद ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। देश नहीं दुनियाभर में उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। प्रभास के बारे में खबर है कि वह महंगी चीजों के शौकीन हैं और बिंदास लग्जरी लाइफ जीते हैं।

South Superstar Prabhas

196.35 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं अभिनेता
रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास गाड़ियों के इस कदर शौकीन है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान अगर उन्हें कोई गाड़ी पसंद आ जाती हैं तो वह उसे अपने घर ले जाकर ही मानते हैं। बात करें उनकी कुछ संपत्ति की तो प्रभास 196.35 करोड़ रुपए के मालिक हैं। महंगी गाड़ियों के शौकीन प्रभास के पास 68 लाख रुपए की एसयूवी है और इसके अलावा उनके पास 1.5 करोड़ रुपए की लागत से बना शानदार जिम है। जो उन्हें ‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने गिफ्ट किया था।

South Superstar Prabhas

8 करोड़ की गाड़ी में चलते हैं प्रभास
एसयूवी के अलावा प्रभास के पास 2.08 करोड़ रुपए की सेडान कार भी है और उनका हैदराबाद में 60 करोड़ की कीमत का फार्महाउस भी है। इतना ही नहीं प्रभास के पास एक 8 करोड़ रुपए की कार भी है, जो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की कार से भी महंगी बताई जा रही है।

South Superstar Prabhas

जल्द ‘साहो’ में नजर आएंगे प्रभास
बात करें प्रभास के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग फिलहाल जोर-शोर से चल रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म कई भाषाओं में बनेगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। फिल्म 15 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो