script‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस ने सिर्फ तकिये को बनाई ड्रेस, सोशल मीडिया पर आ गई कमेंट्स की बाढ़, आए ऐसे रिएक्शन | Baahubali Actress Tamannah bhatia post DJ pillow and MC blanket pic | Patrika News

‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस ने सिर्फ तकिये को बनाई ड्रेस, सोशल मीडिया पर आ गई कमेंट्स की बाढ़, आए ऐसे रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2020 06:34:04 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Tamanna bhatia

Tamanna bhatia

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसकी वजह से फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैंं।
तमन्ना ने जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें वे तकिया से बनी ड्रेस पहनी नजर आईं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट देने शुरू कर दिए। कई यूजर्स उन्हें इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत बता रहे हैं तो बहुत से लोग उन्हें कहा कि वो ऐसा ना करें।
'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने सिर्फ तकिये को बनाई ड्रेस, सोशल मीडिया पर आ गई कमेंट्स की बाढ़, आए ऐसे रिएक्शन
बता दें कि ‘बाहुबली’ फेम तमन्ना ने अपने कॅरियर की शुरुआत हिन्दी फिल्मों से की थीं। हालांकि बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिलने के कारण उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया। बॉलीवुड में उन्होंने शुरुआत फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से की थी। इसके बाद अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’, अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’,सैफ अली खान के साथ ‘द हमशकल्स’ में काम किया।

ट्रेंडिंग वीडियो