scriptAkshara Singh New Song: अक्षरा के नए गाने ‘हमरा मरद चाही हरन दाबावे वाला’ ने इंटरनेट पर लगाई आग | Bhojpuri Actress Akshara Singh Sexy Dance Video goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

Akshara Singh New Song: अक्षरा के नए गाने ‘हमरा मरद चाही हरन दाबावे वाला’ ने इंटरनेट पर लगाई आग

अक्षरा के गाने ‘Hamra Marad Chahi Horn Dabawewala’ को अबतक यूट्यूब पर 14 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Feb 06, 2019 / 01:37 pm

Preeti Khushwaha

akshara singh

akshara singh

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एंट सेक्सी एक्ट्रेसेस में से एक Akshara Singh की हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने अपने कॅरियर में कई सपुरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में जहां अक्षरा और Khesari Lal Yadav के नए गाने ‘पानी में भीगी जवानी’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था। वहीं अब उनका एक गौर गाना यूट्यूब पर आग लगा रहा है। ये गाना है ‘हमरा मरद चाही हरन दाबावे वाला’ गाने पर अक्षरा सिंह के सेक्सी डांस मूव्स ने इंटरनेट पर मचा कोहराम मचा रखा है।

akshara singh

अक्षरा के गाने ‘Hamra Marad Chahi Horn Dabawewala’ को अबतक यूट्यूब पर 14 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस अक्षरा सिंह के डांस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं।

akshara singh khesari lal

अक्षरा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ‘Babua Bawali’, ‘Gunday’, ‘Jaanam 2’, ‘Sujangarh’, ‘Majanua’, ‘Maine Unko Sajan Chun Liya’, ‘Vivah’ and ‘Love Marriage’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / Akshara Singh New Song: अक्षरा के नए गाने ‘हमरा मरद चाही हरन दाबावे वाला’ ने इंटरनेट पर लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो