script

भोजपुरी की मलाइका ने ‘हिली पलंग के प्लाई’ पर ढहाया कहर, निरहुआ के साथ दिए बोल्ड सीन्स

locationमुंबईPublished: Dec 16, 2018 05:30:46 pm

Submitted by:

Amit Singh

मोनालिसा का अभी सुहागरात वाला डांस का सिलसिला तो थमा नहीं था कि अब उनका एक बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है

Bhojpuri Actress Monalisa

Bhojpuri Actress Monalisa

साउथ इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की तरह आइटम गर्ल के रूप में जानी जाती हैं। मोनालिसा किसी आइटम सॉन्ग में हो और उसमें बोल्डनेस का तड़का ना हो ये तो पचाया नहीं जा सकता। मोनालिसा का अभी सुहागरात वाले डांस वीडियो का सिलसिला तो थमा नहीं था कि अब उनका एक बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। यह गाना मोनालिसा और निरहुआ की फिल्म ‘राजा बाबू’ का है जोकि सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

 

निरहुआ के साथ दिए बोल्ड सीन्स
इस गाने में मोनालिसा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की दीं। उन्होंने अभिनेता निरहुआ के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए हैं जिसे देखकर उनके फैंस दांतों तले अंगूली दबाने को मजबूर हो रहे हैं। गाने में उनका अंदाज काफी एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

 

MONALISA

‘हिली पंलग के प्लाई’ में बोल्डनेस कहर ढहाया
गाने के बोल से ही जगजाहिर हो रहा है कि ये गाना काफी रोमांटिक है। गाने में मोनालिसा ने निरहुआ के साथ जो बोल्ड सीन्स दिए हैं उसे देखकर लगता है कि यह गाना भोजपुरी सिनेमा का अब तक सबसे बोल्ड गाना बन गया है। 2 मिनट 56 सेकंड के इस गाने के बोल ‘हिली पलंग के प्लाई’ है जिसे अब तक यूट्यूब पर 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मोनालिसा की बोल्ड अदाएं देखकर उनके फैंस का पसीने छुटे जा रहे हैं।

MONALISA

सुहागरात वाला वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले मोनालिसा का सुहागरात वाला डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। जिसे अब तक तकरीबन 35 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में मानालिसा भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ रोमांस करती द‍िखाई दे रही हैं। यह वीडियो भोजपुरी सिनेमा के उन वीडियोज में से है जिन्‍होंने रिकॉर्ड कमाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो