scriptममूटी की मामंगम ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 8वें दिन 100 करोड़ के पार | Box Office Collection Of Mammootty Film Mamangam | Patrika News

ममूटी की मामंगम ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 8वें दिन 100 करोड़ के पार

Published: Dec 22, 2019 05:42:51 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

मामंगम ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया इतिहास रच दिया गया है

box_office_collection_of_mammootty_film_mamangam.jpg
नई दिल्ली। मलयालम सिनेमा (malayalam cinema) के सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) की फिल्म मामंगम (Mamangam) ने बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रच दिया है। दरअसल, फिल्म को रिलीज हुए अभी 9 दिन ही हुए हैं। इन 9 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया है। 12 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 23.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ऐसा इससे पहले केवल मोहनलाल(mohanlal) की फिल्म ओदियन(odiyan) ने किया था लेकिन मामंगम ने उसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
hindi_teaser_of_mammoottys_magnum_opus_mamangam_out.jpg
मामंगम में ममूटी के साथ राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी रहीं प्राची तेहलान(prachi tehlan) लीड रोल में थी।फिल्म को एम पद्मकुमार ने डायरेक्ट किया है। बता दें पीरियड ड्रामा फिल्म ‘मामंगम’ मलयालम सिनेमा की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म है और इसकी कहानी 17वीं सदी में केरल में होने वाले कुंभ जैसे एक त्योहार के ईर्द-गिर्द घूमती है फिल्म में ममूटी एक रहस्मयी किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके और 300 से ज्यादा फिल्में कर चुके ममूटी की यह पहली फिल्म है, जो एक साथ हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू में बनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो