scriptKalki 2898 AD: कौन है Prabhas का ‘पार्टनर इन क्राइम’ Bujji? 6 भाषाओं में करता है बात | bujji in kalki 2898 ad know who is bujji the ai vehicle with prabhas | Patrika News
टॉलीवुड

Kalki 2898 AD: कौन है Prabhas का ‘पार्टनर इन क्राइम’ Bujji? 6 भाषाओं में करता है बात

Bujji in Kalki 2898 AD: प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास का साथ निभाते नजर आएगा ‘बुज्जी’। आइए जानते हैं इस फिल्म में प्रभास के इस क्राइम पार्टनर के बारे में।

मुंबईMay 24, 2024 / 03:03 pm

Riya Chaube

Bujji in Kalki 2898 AD
Bujji in Kalki 2898 AD: नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के करीब पहुंच रही है। वहीं, इन दिनों ‘कल्कि 2898 एडी’ का बुज्जी काफी चर्चा में। लोगों के मन में सवाल भी था कि आखिर यह बुज्जी है कौन ? इसी बात का जवाब देते हुए फिल्म मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में बुज्जी के बारे में बताया गया है।

कौन है ‘कल्कि 2898 AD’ का बुज्जी ? (Who is Bujji of ‘Kalki 2898 AD’?)

बुज्जी, एक एआई-संचालित वाहन है जो की फिल्म में प्रभास की मदद करता है। मेकर्स ने बुज्जी से जुड़ा एक मिनट का टीजर वीडियो शेयर किया है। इस टीजर में बुज्जी को छह भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदू, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में बोलते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो के ज्यादातर हिस्से में प्रभास को युद्ध के मैदान में बुज्जी को समझाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है। इस टीजर को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था।

यह भी पढ़ें: प्रभास के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देंगे ये स्टार्स, कंफर्म हुई स्टारकास्ट

यह फेमस एक्ट्रेस बनी बुज्जी की आवाज (This famous actress became the voice of Bujji)

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में बुज्जी के किरदार को आवाज साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस ने दी है। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कीर्ति सुरेश हैं। बुज्जी के टीजर में भी एक्ट्रेस की आवाज लोगों को खूब पसंद आई है।

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के बारे में (About Film Kalki 2898 AD)

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को राणा दग्गुबती ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Kalki 2898 AD: कौन है Prabhas का ‘पार्टनर इन क्राइम’ Bujji? 6 भाषाओं में करता है बात

ट्रेंडिंग वीडियो