scriptसुपरस्टार चिरंजीवी ने ‘कंचना 3’ रिलीज के पहले दान किए 10 लाख, यहां जानें पूरी डिटेल | Chiranjeevi donates Rs 10 lakh to Raghava Lawrence's trust | Patrika News

सुपरस्टार चिरंजीवी ने ‘कंचना 3’ रिलीज के पहले दान किए 10 लाख, यहां जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Apr 20, 2019 08:55:32 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

चिरंजीवी ने ये डोनेशन हैदराबाद में फिल्म ‘कंचना 3’ के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान किया।

Kanchana 3 Raghava Lawrence

Kanchana 3 Raghava Lawrence

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने डायरेक्टर राघव लॉरेंस द्वारा संचालित ट्रस्ट को 10 लाख रुपए दान दिए हैं। चिरंजीवी ने ये डोनेशन हैदराबाद में फिल्म ‘कंचना 3’ के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान किया। इस मौके पर अल्लू अरविंद ने 10 लाख का चेक ‘कंचना 3’ के अभिनेता से लॉरेंस के चैरिटेबल ट्रस्ट को दिलवाया।

https://twitter.com/hashtag/Hyderabad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Kanchana 3 Raghava Lawrence

‘कंचना 3’ फिल्म की बात करें तो ये एक हॉरर फिल्म है। इस मूवी के ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों में इसे दखने की उत्सुकता को बढ़ा दिया था। यह ‘कंचना’ सीरीज का तीसरा और ‘मुनि सीरीज’ का चौथ भाग है। इस मूवी के निर्दशक होने के साथ ही राघव लॉरेंस ने इसका निर्देशन, अभिनय और इसकी पटकथा लिखी है।

sye raa narasimha reddy

वहीं अगर अब चिरंजीवी के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो वह इन दिनों निर्देशक सुरेंदर रेड्डी के साथ ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये मूवी भारत के पहले स्वतंत्रता सेनानियों में से एक, उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। इसमें चिरंजीवी के अलावा उनके बेटे राम चरण, सुरेन्द्र रेड्डी, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा अहम भूमिका निभाने वाले हैं। चिरंजीवी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ 150 करोड़ की लागत से बनाई जा रही है। वहीं इस चार भाषाओं तेलुगू, तम‍िल, कन्नड़ और मलयालम में र‍िलीज किया जाएगा। इसमें खास बात ये है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कैमियो करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो