scriptबॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत का जलवा बरकरार, जल्द 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘दरबार’ | Darbar Box Office 10 Days Worldwide Collection | Patrika News
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत का जलवा बरकरार, जल्द 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘दरबार’

दरबार ने पहले हफ्ते में ही कमा लिए थे 150 करोड़ रुपये
फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं रजनीकांत

Jan 20, 2020 / 07:41 am

Piyush Jayjan

rajinikanth

Rajinikanth

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) की फिल्म ‘दरबार’ ( Darbar ) को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। दरबार ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले हफ्ते में ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

दरबार आने वाले एक दो दिनों में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने कुल 9 दिनों में अकेले यूएस में साढ़े दस करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की। वहीं फिल्म ने अोपनिंग डे में ही तमिलनाडु में 18 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया था। वहीं देश के बाकी हिस्सों में भी फिल्म की शुरूआत औसत रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरबार फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ रुपए है। फिल्म ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। एक हफ्ता बीते जाने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।इस फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगादॉस है।

दरबार ने रिलीज होते ही सिर्फ चेन्नई में अपने पहले वीकेंड में 7.28 करोड़ की कमाई की थी। देश के साथ विदेश में रजनीकांत ( Rajinikanth ) की दरबार दर्शकों को खूब लुभा रही है। इस हिसाब से देखा जाए तो दुनिया भर में ये फिल्म कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड बना रही है।

इस फिल्म के साथ अजय देवगन ( Ajay Degan ), काजोल ( Kajol ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों का दरबार की कमाई पर ज्यादा असर नहीं पड़ा।

Home / Entertainment / बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत का जलवा बरकरार, जल्द 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘दरबार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो