कपिल शर्मा के शो पर जाना भोजपुरी स्टार 'निरहुआ' को पड़ा भारी, जानें पूरा मामला
Priti Kushwaha
Publish: Apr, 09 2019 04:23:52 (IST) | Updated: Apr, 09 2019 04:53:47 (IST)
कपिल शर्मा के शो पर जाना भोजपुरी स्टार 'निरहुआ' को पड़ा भारी, जानें पूरा मामला

Nirahua हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे।

 

 

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ( dinesh lal yadav nirahua ) इन दिनों राजनीतिक खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। निरहुआ ( Nirahua ) के उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ सीट पर भाजपा के प्रत्याशी बनने की खबरें जोरों पर हैं। हाल ही में निरहुआ और भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। निरहुआ का कपिल के शो में पहुंचना सपा कार्यकर्ताओं को रास नहीं आया। यही नहीं सपा के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है।

bhojpuri actor nirahua

सोमवार को वाराणसी के लोहता थाने में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुबली स्टार निरहुआ के खिलाफ लिखित तहरीर दी। सपाइयों ने 'निरहुआ' पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। तहरीर में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शमीम नोमानी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता लागू होने के बावजूद 'निरहुआ' का जमकर प्रचार हो रहा है। वहीं एक टीवी चैनल पर शनिवार रात साढ़े नौ बजे कपिल शर्मा के शो में 'निरहुआ' के कार्यक्रम का प्रसारण किया गया।

Nirahua with manoj tiwari

यही नहीं इसके बाद रविवार रात 11:20 बजे 'निरहुआ' का कार्यक्रम दोबारा प्रसारित किया गया जो कि आचार संहिता के खिलाफ है। इसके साथ ही शमीम नोमानी का कहना है कि उनपर इस एपिसोड में जितना पैसा खर्च किया गया वो अधिकतम राशि से कहीं ज्यादा प्रतीत होती है, जो कि आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने कहा किसी भी लोकसभा प्रत्याशी द्वारा टीवी चैनल पर इस तरह उपस्थित होकर कार्यक्रम प्रस्तुत करना गलत और नियम के विरुद्ध है। इसलिए निरहुआ के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने और आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग उठाई गई है।