scriptBJP में शामिल होते नेपाली एक्ट्रेस संग निरहुआ का ये वीडियो हुआ वायरल, यूट्यूब पर देखा गया इतनी बार | Dinesh lal yadav nirahua Neeta Dhungana video viral | Patrika News

BJP में शामिल होते नेपाली एक्ट्रेस संग निरहुआ का ये वीडियो हुआ वायरल, यूट्यूब पर देखा गया इतनी बार

locationमुंबईPublished: Apr 12, 2019 04:04:38 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Dinesh lal yadav nirahua का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

bhojpuri actor nirahua

bhojpuri actor nirahua

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ( dinesh lal yadav ‘Nirahua’) इन दिनों अपने राजनीतिक एंट्री को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में निरहुआ ने बीजेपी (BJP) का दामन थामा है। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वह आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं जब से निरहुआ का नाम राजनीति से जुड़ा है तब से उनका एक वीडियो सोयाल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

nirahua

निरहुआ ये वीडियो उनकी फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ का है। इस फिल्म का गाना ‘जलपरी’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इसमें निरहुआ बेहद ही खूबसूरत नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना ( Neeta Dhungana ) के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 13 मार्च, 2019 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। अबतक इसे 1,513,735 बार देखा जा चुका है।

dinesh lal yadav

बता दें कि निरहुआ की ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’, फिल्म ‘बॉर्डर’ की तरह ही देशभक्ति से लबरेज फिल्म है। इस फिल्म में निरहुआ बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इसी फिल्म में निरहुआ और नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना की प्यारी सी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो