scriptNTR 30 का टाइटल और फर्स्ट लुक आउट, इस बार ‘देवरा’ बनकर तहलका मचाएंगे जूनियर एनटीआर | Happy Birthday Jr NTR NTR 30 title as Devara and first look out starrer Janhvi Kapoor Saif Ali Khan know release date | Patrika News

NTR 30 का टाइटल और फर्स्ट लुक आउट, इस बार ‘देवरा’ बनकर तहलका मचाएंगे जूनियर एनटीआर

locationमुंबईPublished: May 20, 2023 09:15:39 am

Submitted by:

Jyoti Singh

NTR 30 Title and First Look Out : जूनियर एनटीआर के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला है। सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म NTR 30 का टाइटल और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। साथ ही रिलीज डेट भी बताई गई है।

happy_birthday_jr_ntr_ntr_30_title_as_devara_and_first_look_out_starrer_janhvi_kapoor_saif_ali_khan_know_release_date.png
Happy Birthday Jr NTR : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनटीआर 30’ (NTR 30) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ये उनकी 30वीं फिल्म है, जिसका अब टाइटल और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। एनटीआर के जन्मदिन से एक दिन पहले फैंस को तोहफा देते हुए शुक्रवार की शाम मेकर्स ने NTR 30 का ऑफिशियल टाइटल और रिलीज डेट आउट की है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है।
https://twitter.com/hashtag/NTR30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘एनटीआर 30’ का टाइटल ‘देवरा’ (Devara) है। फिल्म की खासियत ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। टाइटल के अलावा मेकर्स ने फिल्म के पहले पोस्टर में Jr NTR के लुक को भी दिखाया है। पोस्टर में सुपरस्टार अपने हाथ में बड़ा सा खंजर पकड़े लाशों के ढ़ेर पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनका स्वैग वाला लुक देख फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।
जाहिर है कि पोस्टर और टाइटल रिलीज करने से पहले ही मेकर्स ने बताया था कि फिल्म ‘देवरा’ भारत के तटीय भूमि के बारे में होगी। जिसमें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी एनटीआर के साथ मुख्य रोल को निभाती नजर आएंगी। जबकि सैफ अली खान फिल्म में विलेन का रोल निभा सकते हैं। एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले हरि कृष्ण के और मिकिलिनेनी सुधाकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।
यह भी पढ़े – विन डीजल की फिल्म Fast X ने ओपनिंग डे पर मचाया तहलका, तोड़ दिया ‘द केरल स्टोरी’ का रिकॉर्ड

https://twitter.com/hashtag/NTR30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उधर, फिल्म से फर्स्ट पोस्टर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। सुपरस्टार के फैंस फिल्म का पोस्टर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर का यह नया अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ के पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। जिसके मुताबिक, फिल्म को देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल, 2024 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो