scriptबिना किसी VIP ट्रीटमेंट के लाइन में खड़े होकर इन साउथ सुपरस्टार्स ने डाला अपना वोट, तस्वीरें आईं सामने | Jr ntr chiranjeevi ramcharan cast their vote lok sabha election 2019 | Patrika News

बिना किसी VIP ट्रीटमेंट के लाइन में खड़े होकर इन साउथ सुपरस्टार्स ने डाला अपना वोट, तस्वीरें आईं सामने

locationमुंबईPublished: Apr 11, 2019 12:48:30 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

वोट डालने के साथ ही इन स्टार्स ने आम जन को वोट डालने के लिए जागरुक भी किया।
 

Chiranjeevi Ramcharan Teja

Chiranjeevi Ramcharan Teja

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल आज यानी 11 अप्रेल को बज चुका है। 11 अप्रेल को पहले चरण के मतदान के साथ इसकी शुरुआत हो गई है। आम जनता के साथ अपने अधिकार का सही इस्तेमाल करने सुपरस्टार्स भी पोलिंग बूथ पर पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें हैदराबाद से सामने आई हैं। इन तस्वीरों में साउथ के कई सुपरस्टारर्स आम जना की तरह ही बिना किसी वीआईपी ट्रीटमेंट के लाइन में खड़े होकर अपना वोट दिया।

 <a  href=
Jr NTR ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/11/south_stars2_4411967-m.jpg”>

साउथ के सपुरस्टार जूनियर एनटीआर आपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें वह लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं एनटीआर के अलावा साउथ के स्टार चिरंजीवी और रामचरण भी वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे।

Chiranjeevi <a  href=
Ramcharan Teja with family” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/11/south_stars3_4411967-m.jpg”>

वोट डालने के साथ ही उन्होंने एक साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इन तस्वीरों में उनका परिवार भी नजर आ रहा है। रामचरण के साथ उनकी पत्नी भी वोट डालने पहुंची। वोट डालने के साथ ही इन स्टार्स ने आम जन को वोट डालने के लिए जागरुक भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो