script‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की तारीफ करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स | kajal Aggarwal trolled after she praises PM Modi biopic | Patrika News

‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की तारीफ करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

locationमुंबईPublished: Apr 12, 2019 04:37:37 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक यूजर ने तो उन्हें तमिलनाडु वापस ना आने तक की हिदायत दे दी।

Kajal agarwal

Kajal agarwal

लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी दो गुट बन गए हैं। कुछ स्टार्स बीजेपी और पीएम मोदी को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ स्टार्स कांग्रेस के पक्ष में हैं। ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक भी विवादों में आ गई है। बता दें कि यह फिल्म 11 अप्रेल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगा दी। वहीं अब अभिनेत्री काजल अग्रवाल इस फिल्म की तारीफ कर बुरी फंस गई हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

'पीएम नरेन्द्र मोदी' की तारीफ करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
दरअसल, काजल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लुक और फिल्म की तारीफ कर दी। उन्होंने लिखा, ‘Whoa!! Vivek!! This Looks incredible. Cannot wait to watch.. good luck to the entire team, I’m sure this is going to excel।’ काजल के इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

 

'पीएम नरेन्द्र मोदी' की तारीफ करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने तो अभिनेत्री को ‘संघी’ तक कह डाला। तमिलनाडु के एक यूजर ने तो उन्हें तमिलनाडु वापस ना आने तक की हिदायत दे दी। एक अन्य यूजर ने लिखा, शर्म करो।’ बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो