साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट एक्ट्रेस बनेगी अजय देवगन की 'पत्नी'! नाम कर देगा हैरान
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 14 2019 03:39:22 (IST)
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट एक्ट्रेस बनेगी अजय देवगन की 'पत्नी'! नाम कर देगा हैरान

Ajay Devgn जल्द ही फुटबाल खिलाड़ी और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

तमिल और तेलुगू फिल्मों में खास पहचान बना चुकी कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। कृति को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना के साथ 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म को निर्देशित करने वाले अमित शर्मा, जाने माने फुटबाल खिलाड़ी और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके सैय्यद अब्दुल रहीम पर बायोपिक बना रहे हैं। फिल्म में अजय लीड रोल में होंगे और कृति उनकी पत्नी का रोल करेंगी।

 

Keerthy Suresh

इसके साथ ही बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल जून में फ्लोर पर जा रही है। इस मूवी के साथ ही कीर्ति बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और कोलकाता के अलावा रोम, मेलबर्न और जकार्ता में होगी।

 

Keerthy Suresh

बता दें कि सैय्यद अब्दुल रहीम वर्ष 1950 से 1960 के बीच भारतीय फुटबाल का बड़ा नाम रहे और वो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे। रहीम को भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयां प्राप्त करवाने वाला कोच माना जाता है।