scriptKGF Chapter 2 का पहला पोस्टर रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखाई दिए सुपरस्टार Yash | KGF Chapter 2 first look out: Yash look like ultimate saviour | Patrika News

KGF Chapter 2 का पहला पोस्टर रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखाई दिए सुपरस्टार Yash

Published: Dec 22, 2019 07:34:12 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

KGF CHAPTER 2 का फर्स्ट लुक रिलीज़

kgf_chapter_2_first_look_out_yash_look_like__ultimate_saviour.jpg
नई दिल्ली। कन्नड स्टार यश (Yash) फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने को तैयार हैं। दरअसल, केजीएफ 2 यानी कोलार गोल्ड फिल्ड (KGF Chapter 2) का हाल ही में पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। रिलीज के बाद से ही ये खूब वायरल हो रहा है। केजीएफ 2 में यश (Yash) का दमदार एक्टर अहम किरदार में दिखाई देने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/KGFChapter2FirstLook?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केजीएफ 2 के पोस्टर में यश भीड़ के साथ खड़े हैं। इसके साथ ही पोस्टर के साथ एक टैग लाइन भा लिखा है। पोस्टर में रिबिल्डिंग एन अंपायर लिखा हुआ है। इसका मतलब समझे तो पोस्टर में दिखाया गया है कि यश खुद कोलार गोल्ड फील्ड को अपने हाथ में लेकर खुद चलाने वाले हैं।
https://twitter.com/TheNameIsYash/status/1105697103567876096?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें केजीएफ 2 में यश के साथ ही संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। इस पार्ट में संजू बाबा अधीरा के किरदार में धमाका करते नजर आने वाले हैं। पोस्टर को खुद रॉक स्टार यश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो कि चार भाषाओं के साथ रिलीज किया गया है। इसके साथ ही ये भी खबरें आ रही हैं की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी। गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 1 की तरह चैप्टर 2 को भी प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो