scriptमहेश बाबू की ‘महर्षि’ को फैंस और सेलेब्स ने कहा ब्लॉकबस्टर, दिए ऐसे रिएक्शन, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ | Mahesh Babu Maharshi Movie Celeb Reaction Movie Review collections | Patrika News

महेश बाबू की ‘महर्षि’ को फैंस और सेलेब्स ने कहा ब्लॉकबस्टर, दिए ऐसे रिएक्शन, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

locationमुंबईPublished: May 09, 2019 04:58:23 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Mahesh Babu की Maharshi Movie को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि उनकी ये मूवी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 65 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

महेश बाबू

महेश बाबू

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मचअवेटेड फिल्म महर्षि ( maharshi Movie ) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। महेश की ये फिल्म एक्शन ड्रामा है। डायरेक्टर वामसी पैदीपली ( Vamsi Paidipally ) की इस मूवी में महेश बाबू के अलावा अल्लारी नरेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस मूवी में उनकी एक्टिंग को दर्शकों के साथ स्टार्स ने भी खूब पंसद किया और उनकी जमकर तारीफ की। महेश बाबू की पिछली रिलीज मूवी ‘भारत अने नेनू’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और सुपरहिट रही थी।

Mahesh Babu

 

आपको बता दें कि महेश बाबू की महर्षि को सोशल मीडिया रिएक्शन ( Maharshi Movie Social, Celeb Reactions ) मिल रहे हैं। फैंस के उत्साह को देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म उनकी पिछली मूवी से ज्यादा ब्लॉकबस्टर साबित होगी। उनकी इस मूवी को लेकर डायरेक्टर ए आर मुरगुदास ने ट्वीट कर लिखा- ‘महेश बाबू (Mahesh Babu) को महर्षि की ग्रैंड सफलता के लिए बधाई। ये फिल्म आपकी मेहनत और सच्चे दिल की वजह से सुपरहिट होगी।’

एक यूजर ने लिखा- ‘फिल्म शानदार है। सेकंड हाफ दूसरे लेवल पर लेकर जाता है। डायरेक्टर का धन्यवाद जिन्होंने महेश बाबू को हर करेक्टर में बेहतरीन तरीके से दिखाया। फिल्म में महेश बाबू के काम की खूब तारीफ हो रही है।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पूरी फिल्म को महेश बाबू ने अपने कंधों पर उठाया है। किसान के रोल में महेश बाबू जमे हैं। ब्लॉकबस्टर मूवी। यूजर्स महर्षि को महेश बाबू के करियर की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

Mahesh Babu

आपको बता दें कि ‘महर्षि’ में फैंस महेश बाबू को तीन अलग अलग अवतार में देखेंगे। जिसमें उनका स्टूडेंट, बिजनेसमैन और किसान का रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ‘महर्षि’ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 65 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो