मलयालम एक्टर Sabari Nath का निधन, बैडमिंटन खेलते हुए पड़ा दिल का दौरा, सेलेब्स ने दी श्रद्धाजंलि

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Sep 2020, 04:02 PM IST
मलयालम एक्टर Sabari Nath का निधन, बैडमिंटन खेलते हुए पड़ा दिल का दौरा, सेलेब्स ने दी श्रद्धाजंलि
Sabri nath passes away

  • मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सबरी नाथ का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सुन फैंस और करीबी दोस्तों में शोक की लहर है।

नई दिल्ली: फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। कुछ ही महीनों में कई दिग्गज सितारों की मौत हो गई है। अब मलयालम इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सबरी नाथ का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सुन फैंस और करीबी दोस्तों में शोक की लहर है।

सबरी नाथ की उम्र 43 साल थी। गुरुवार को सबरी नाथ को कार्डियक अरेस्ट पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को सबरी नाथ बैडमिंटन खेल रहे थे। इस दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें पास के ही त्रिवेंद्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। सबरी अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। सबरी नाथ के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

सबरी नाथ के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सबरी नाथ अब उनके बीच नहीं है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। सीरियल नियुम नजानुम के एक्टर शिजु ए.आर ने इंस्टाग्राम पर सबरीनाथ की फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी दिल से श्रद्धांजलि। अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं।' वहीं, सबरी के साथ टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अर्चना सुसीलेन ने भी फोटो शेयर कर लिखा- 'यकीन नहीं होता।' भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

बता दें कि सबरी नाथ ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम सीरियल मिन्नूकेट्टू से की थी। वह सबरीनाथ अमाला, स्वामी अयप्पन और श्रीपदम जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।