'झूमा बोदी' बनी मोनालिसा, बार-बार संभालती दिखी साड़ी का पल्लु! व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखी बेहद HOT

Amit Singh

Publish: Jun, 14 2018 01:00:47 PM (IST)

टॉलीवुड
'झूमा बोदी' बनी मोनालिसा, बार-बार संभालती दिखी साड़ी का पल्लु! व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखी बेहद HOT

इन दिनों मोनालिसा अपने नए वीडियो के साथ यूट्‌यूब पर धमाल मचा रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी दिलकश अदाओं और बोल्ड डांस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपने नए वीडियो के साथ यूट्‌यूब पर धमाल मचा रही हैं। यह वीडियो उनके एक हॉट गाने का है। गाने के बोल है 'झुमा बोदी'। इस वीडियो में वह सफेद साड़ी में बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं।

बैडमिंटन की बड़ी खिलाड़ी थीं किरण खेर, दीपिका के पिता के साथ खेल चुकी हैं नेशनल लेवल मैच

 

वीडियो हुआ वायरल
मोनालिसा के इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक करीब १६ लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। बंगाली वेब सीरिज 'डुपुर ठाकुरपो सीजन 2' का यह वीडियो बंगाली भाषा में है। इसमें एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।इसे गाने को यूट्यूब पर रिलीज करने से पहले ही मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया था। इस वीडियो में वह शिफॉन की साड़ी पहने हुए ट्रेन में सफर कर रही हैं और उनके साथ वीडियो में कई लड़के भी दिख रहे है जो उन्हें फूल, नारियल और पान दे रहे है। गाने में मोनालिसा के ट्रेन से उतरते ही बारिश होने लगती है और फिर वह बारिश का आनंद उठाते हुए दिख रही हैं।

PHOTOS: अपने डांसिग भगवान गोविंदा से मिले डब्बू अंकल, देखते ही जोड़ लिए हाथ और फिर जमकर किया डांस

 

MONALISA

पति के साथ भी दीं हैं सुपरहिट फिल्में

बताते चलें, मोनालिसा बिग बॉस-10 कि कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। मोना 2008 में फिल्म 'भोले शंकर' से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह भोजपुरी सिनेमाघरों में लगातार सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इस दौरान फिल्मों में उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ हिट रही। उन्होंने अपने पति विक्रांत के साथ फिल्म 'इतिहास', गौरव झा के साथ 'जवानी जिंदाबाद', श्याम देहाती के साथ 'रानी दिलबर जानी', और विक्रांत के साथ 'मिलन संयोग' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं।

MONALISA

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned